Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कमांडो 3 का कमाल, पांचवे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार रही कमाई

Published

on

Loading

मुंबई। विद्युत जामवाल स्टारर कमांडो 3 बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पहले दिन धीमी शुरूआत के बाद दूसरे दिन से फिल्म  की कमाई का ग्राफ शानदार रहा है।

वीकेंड में 18 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने के बाद  फिल्म का प्रदर्शन पहले सोमवार को भी अच्छा रहा है। कमांडो 3 ने चौथे दिन 3.42 करोड़ का कलेक्शन किया।

वहीं मंगलवार को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए रखी। पांचवें दिन कमांडो 3 ने 3.02 करोड़ का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 24.77 करोड़ रूपए हो गई है। 29 दिसंबर को रिलीज हुए विद्युत जामवाल की यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है।

फिल्म की कमाई को देखकर ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि कमांडो 3 जल्द ही कमांडो और कमांडो 2 के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी।

 

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending