Connect with us

मनोरंजन

‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस की तबियत में सुधार, जल्द हो सकती हैं डिस्चार्ज

Published

on

मुंबई। वेब सीरीज गंदी बात फेम गहना वशिष्ट की हालत अब ठीक है। जानकारी के अनुसार अब वो तेजी से स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं। हॉस्पिटल ने उनकी तबीयत को लेकर ये जानकारी दी है।

बता दें कि गहना गुरुवार को वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान करीब 4.30 बजे अचानक से बेहोश हो गई थी। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद डॉक्टरों मामले की गंभीर को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती कर लिया।

डॉक्टरों के मुताबिक गहना इनिशियल ट्रीटमेंट को रिस्पॉन्ड नहीं कर रही थीं। उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी. गहना को वेंटिलेटर पर रखा गया था।

रक्षा हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रणव ने बताया, गहना के सिस्टम में diabetic keto-acidosis एडवांस स्टेज पर पहुंच गया था। एक्ट्रेस कोमा में जा सकती थी।

उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें कार्डिक आरेस्ट होने का खतरा था। उन्हें ठीक होने के लिए तीन से चार दिनों की जरूरत है और ग्लूकोज लेवल, हार्ट रेट और दूसरे महत्वपूर्ण आउटकम की निगरानी के बाद (अगर सब ठीक रहा तो) उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है।

मनोरंजन

शादी के महज 13 दिन बाद ही पति ने पूनम पांडे को पीटा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

Published

on

पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई।

पूनम ने पति पर एक निजी विवाद में मार-पीट करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए दक्षिणी गोवा के कानाकोना थाने में एफआईआर दर्ज कराया था।

फिल्म नशा, जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को की अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्म निर्माता सैम से उनकी शादी पिछले महीने ही हुई है। दोनों छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं।

पुलिस ने सैम को होटल के कमरे से गिरफ्तार किया। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने घटना के सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

Continue Reading

Trending