Connect with us

प्रादेशिक

रणदीप सुरजेवाला ने कहा-बीजेपी ने महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या की है

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन पर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सवाल उठाते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर निशाना साधा।

सुरजेवाला ने कहा कि आज यानी सोमवार को महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की संयुक्त याचिका पर दोनों पक्षों की बहस सुनी जिसके बाद उच्चतम न्यायालय ने कल यानी मंगलवार को साढ़े दस बजे फैसला सुनाने को कहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह नाजायज सरकार है और इस तरह से सरकार बनाकर प्रजातंत्र की हत्या करने की कोशिश की गई है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुरजेवाला ने कहा है कि हमने सुप्रीम कोर्ट को 154 विधायकों का समर्थन पत्र दिखाया है। सुरजेवाला ने आगे कहा कि आगे विधायकों की संख्या बढ़ सकती है जैसी ही विधायक बीजेपी के जेल से छूट जाएंगे।

प्रादेशिक

VIDEO : इलाज के लिए अस्पताल आई बुज़ुर्ग महिला को गार्ड ने लातों से मारा, पुलिस करेगी कार्रवाई

Published

on

By

यूपी के प्रयागराज ज़िले में इंसानियत शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक गार्ड बुजुर्ग महिला को बेहरहमी से लातों से मार रहा है। महिला को बड़ी ही बर्बरता से ये शख्स पीट रहा है, जिसमें महिला काफी असहाय दिखाई दे रही है।

 

आपको बता दें कि ये बुजुर्ग ग़रीब महिला इलाज़ कराने SRN हॉस्पिटल पहुँची थी, जहां उसके साथ ये हिंसा की गई है।

अस्पताल में तैनात इस गार्ड का नाम संजय मिश्रा बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रशासन से गार्ड को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ साथ भविष्य में ऐसी घटनाएं न हो इसके लिए सावधानी बरतने की बात कही है।

#prayagraj #crime #Uttarpradesh #srnhospital

 

Continue Reading

Trending