Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जेएनयू को मिला DUSU का साथ, फीस वृद्धि के खिलाफ साथ निकाला मार्च

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) द्वारा हॉस्टल फीस वृद्धि को लेकर किए जा रहे विरोध को दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ का साथ मिला है।

जेएनयू छात्रों और मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्रालय के पैनल के बीच बुधवार को बातचीत बेनतीजा रहने के बाद जेएनयू छात्रों के समर्थन में डीयू छात्र संघ उतर गया है।

आज यानी गुरुवार को जेएनयू और डीयू के छात्र संघ ने मिलकर मार्च निकाला। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने ट्वीट करके दोनों छात्र संघों के संयुक्त प्रदर्शन की जानकारी दी। दोनों यूनिवर्सिटी के छात्र संगठनों ने जेएनयू में फीस वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

‘DUSU ने JNU को समर्थन करने का फैसला किया है और बुधवार को एचआरडी मंत्रालय तक मार्च निकाला जाएगा। यह लड़ाई उच्च शिक्षा के लिए है।

सस्ती शिक्षा अधिकार है और ये विशेषाधिकार नहीं है। JNU और DU के छात्र एचआरडी मंत्रालय तक एक साथ मार्च निकालेंगे। यह मार्च मंडी हाउस से निकाला जाएगा।

प्रादेशिक

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, बैरक में मिले बेहोश

Published

on

Loading

बांदा। यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के लिए बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज लाया गया है। जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी को हॉर्ट अटैक आया है। मुख्तार अंसारी जेल में अपनी बैरक में बेहोश पाया गया। जल्द ही अस्पताल से मुख्तार अंसारी की रिपोर्ट जारी की जाएगी।

जेल की मेडिकल टीम ने उसके स्वास्थ्य का मुआयना करने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। मुख्तार अंसारी की तबीयत गंभीर बताई जा रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज लाया गया।

मुख्तार के वकील मेडिकल कॉलेज पहुंच गए हैं और अभी तक प्रशासन ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि इसी महीने 27 तारीख की मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। सुबह होते-होते जब ये खबर आग की तरह फैली तो पता चला कि माफिया डॉन की हालत गंभीर है। उसे ICU में वेटिंलेटर पर भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। धीरे-धीरे मुख्तार के समर्थकों और परिवारीजनों को बांदा पहुंचना शुरू हो गया। मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी, बेटा उमर अंसारी बांदा पहुंचे, लेकिन किसी को भी मुख्तार से मिलने नहीं दिया गया।

Continue Reading

Trending