Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दमदार है अजय देवगन की ‘तानाजी’ का ट्रेलर, आप भी देंखें….

Published

on

Loading

मुंबई। अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। अजय देवगन ने ठीक 1.47 मिनट पर ट्रेलर लॉन्च कर दिया। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की उत्सुक्ता काफी बढ़ गई है।

ट्रेलर लॉन्चिंग से पहले अजय ने मंगलवार को इससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया था। अजय ने ट्विटर पर लिखा, “हर एक मराठा में छुपा है लाख मराठा। तानाजी ट्रेलर आज दोपहर 1.47 बजे रिलीज होगा।”

17वीं सदी की पृष्ठभूमि में आधारित ओम राउत निर्देशित फिल्म की कहानी भारतीय इतिहास के योद्धा तानाजी मालुसरे पर केंद्रित है।

अजय ने तीन मिनट से ज्यादा लंबे ट्रेलर के लिंक को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, “4 फरवरी, 1670 : सर्जिकल स्ट्राइक, जिसने मुगल साम्राज्य को हिलाकर रख दिया। इतिहास का ऐसा वाकया, पहले कभी नहीं देखा।”

ट्रेलर में अजय के साथ अभिनेत्री काजोल और अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रेलर को ब्लॉकबस्टर, एपिक बताकर इसकी तारीफ की है।

एक ने लिखा, “सर्वर डेड। भारी ट्रैफिक।” एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, “2019 का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर।” फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending