Connect with us

प्रादेशिक

व्यापारियों के घटते कारोबार पर सर्वोदय व्यापार मंडल ने किया विचार विमर्श

Published

on

लखनऊ। शनिवार को पाम द डे लाइट रेस्टोरेंट पुरनिया पर सर्वोदय व्यापार मंडल की बैठक संपन्न हुई। बैठक में व्यापारियों के घटते कारोबार पर सभी ने चिंता जताई और इससे उबरने के उपायों पर चर्चा हुई| व्यापारियों के साथ में तेजी के साथ घटनाएं घट रही है उन पर अंकुश लगाने के लिए जिम्मेदारों तक आवाज पहुंचाने का निर्णय लिया गया। जिस तरह से आज बाजार के हालात बने हुए हैं यह बड़ी चिंता का विषय है सरकारों को इस और देखना पड़ेगा और कोई ठोस कदम उठाना पड़ेगा नहीं तो व्यापारियों की हालत दिन पर दिन और बदतर होती जाएगी।

 

सबसे गहरा असर मार्केट पर ऑनलाइन व्यवसाय से पड़ रहा है इसके लिए प्रधानमंत्री कार्यालय को व्यापार मंडल की तरफ से पत्र लिखा गया है कि इस पर तत्काल कोई न कोई ऐसा निर्णय लें जिससे व्यापारियों को राहत मिल सके यदि ऐसा नहीं हुआ तो फिर मजबूरी में व्यापारियों को सड़क पर उतरना पड़ेगा और इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी। यह सब बातें प्रदेश अध्यक्ष अतुल शुक्ला ने कही।

 

प्रदेश महामंत्री विपिन वर्मा और प्रदेश उपाध्यक्ष आर एस पांडे ने लोगों को ज्वाइन कराया और शपथ दिलाई। गौहर शिकोह खान को प्रदेश उपाध्यक्ष और राहुल वैद्य को जानकीपुरम का अध्यक्ष बनाया गया। मोहम्मद फारुख को सदस्य, बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष आर एस पांडे, प्रदेश महामंत्री विपिन वर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री पुनीत शर्मा, नगर अध्यक्ष आलोकित सेठ, नगर उपाध्यक्ष संतोष शर्मा, नगर उपाध्यक्ष शब्बर अली, महासचिव पटरी दुकानदार सुजीत राय प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

प्रादेशिक

हिंदी फिल्मोद्योग को बढ़ाने के लिए योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

Published

on

By

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी तैयार करेंगे। अब तक देश- दुनिया में सबसे बड़े हिंदी फिल्मोद्योग के रूप में मुंबई को ये दर्जा प्राप्त है लेकिन योगी के बयान से मुंबई पीछे खिसक सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन कर रहे थे एक दूसरे को डेट, इस बड़ी हस्ती ने किया खुलासा

फिल्म सिटी, फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। उन्होंने इसके लिए भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को अपने आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मेरठ मंडल के मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद व बुलंदशहर जिलों के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

#yogiadityanath #chiefminister #uttarpradesh #filmcity

Continue Reading

Trending