Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

AFG vs WI: वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान को दिया 248 रनों का लक्ष्य

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान को 248 रनों का लक्ष्य दिया है।

इससे पहले टॉस जीतकर अफगानिस्तान ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने सधी हुई शुरूआत की।

ओपनिंग बल्लेबाज शाई होप और एविन लेविस ने पहले विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी की। राशिद खान ने अपनी फिरकी से होप को आउट कर इस जोड़ी को तोड़ा।

इसके बाद एविन लेविस (54) शिमरोन हेटमायर (34) और निकोलस पूरन (67) की शानदार बैटिंग की बदौलत वेस्टइंडीज ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 247 रन बनाए।

अफगानिस्तान की ओर से सबसे सफल गेंदबाज नवीन-उल-हक रहे। हक ने 10 ओवर में 52 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि राशिद खान, मुजिबुर्रहमान, शराफुद्दीन अशरफ, मो.नबी और जावेद अहमदी ने 1-1 विकेट लिए।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending