Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिर विवादों में फंसी आयुष्मान की फिल्म बाला, इस बार लगा ये गंभीर आरोप

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म उजड़ा चमन के मेकर्स से साथ विवाद खत्म होने के बाद आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला नई मुसीबत में फंसती दिख रही है। IANS की खबर के मुताबिक, फिल्मकार कमल कांत चंद्रा ने बाला के मेकर्स पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि फिल्म बाला की स्क्रिप्ट को उनकी बायोपिक से उठाया गया है।

कमल कांत चंद्रा का दावा है कि बाला असल में उनकी जिंदगी की कहानी है साथ ही उन्होंने फिल्म पर रिलीज पर परमानेंट रोक लगाने की मांग की है। कमल कांत का कहना है कि उन्होंने साल 2017 में आयुष्मान खुराना को फिल्म बरेली की बर्फी के प्रमोशन के समय अपनी कहानी को लेकर एप्रोच किया था।

उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि फिल्म बाला पर परमानेंट रोक लगा दी जाए और है और इस फिल्म को मुझे खुद बनाने का मौका दिया जाए। ये एक तरह से मेरी ही बायोपिक है। ये मेरी जिंदगी की कहानी है… मैं फिल्म बरेली की बर्फी के प्रमोशन के समय आयुष्मान से मिला था।’

कमल के मुताबिक, आयुष्मान से लगभग एक साल तक कॉन्टेक्ट में रहने के बाद उनके टीम ने कमल कांत को कहा कि आयुष्मान गंजे आदमी का किरदार निभाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। साल 2018 दिसंबर में, कमल ने पढ़ा कि आयुष्मान एक फिल्म में उम्र से पहले गंजे होने वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं और वो फिल्म कमल कांत की नहीं है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending