Connect with us

मनोरंजन

फिर विवादों में फंसी आयुष्मान की फिल्म बाला, इस बार लगा ये गंभीर आरोप

Published

on

मुंबई। फिल्म उजड़ा चमन के मेकर्स से साथ विवाद खत्म होने के बाद आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला नई मुसीबत में फंसती दिख रही है। IANS की खबर के मुताबिक, फिल्मकार कमल कांत चंद्रा ने बाला के मेकर्स पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि फिल्म बाला की स्क्रिप्ट को उनकी बायोपिक से उठाया गया है।

कमल कांत चंद्रा का दावा है कि बाला असल में उनकी जिंदगी की कहानी है साथ ही उन्होंने फिल्म पर रिलीज पर परमानेंट रोक लगाने की मांग की है। कमल कांत का कहना है कि उन्होंने साल 2017 में आयुष्मान खुराना को फिल्म बरेली की बर्फी के प्रमोशन के समय अपनी कहानी को लेकर एप्रोच किया था।

उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि फिल्म बाला पर परमानेंट रोक लगा दी जाए और है और इस फिल्म को मुझे खुद बनाने का मौका दिया जाए। ये एक तरह से मेरी ही बायोपिक है। ये मेरी जिंदगी की कहानी है… मैं फिल्म बरेली की बर्फी के प्रमोशन के समय आयुष्मान से मिला था।’

कमल के मुताबिक, आयुष्मान से लगभग एक साल तक कॉन्टेक्ट में रहने के बाद उनके टीम ने कमल कांत को कहा कि आयुष्मान गंजे आदमी का किरदार निभाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। साल 2018 दिसंबर में, कमल ने पढ़ा कि आयुष्मान एक फिल्म में उम्र से पहले गंजे होने वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं और वो फिल्म कमल कांत की नहीं है।

मनोरंजन

‘बाला’ हिट होने के बाद आया आयुष्मान खुराना का रिएक्शन, कही ये बात

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। आज कल आयुष्मान जिस फिल्म में काम करते हैं वो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो जाती है।

हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म बाला टिकट खिड़की पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म दो दिनों में ही अपनी लागत निकाल चुकी है और इसे हिट घोषित कर दिया गया है।

बाला के हिट होने के बाद उत्साहित आयुष्मान ने कहा, “मुझमें बेहतरीन फिल्में करने की भूख है। यह कुछ ऐसा है जो मुझे एक अभिनेता के तौर पर अच्छे, नए और विघटनकारी फिल्म की तलाश करने के लिए संचालित व प्रेरित करता है।”

उन्होंने आगे कहा, “वे कहते हैं कि आप अपनी सफलताओं के माध्यम से काफी कुछ सीखते हैं और अभी के इस दौर ने मुझे बताया है कि कहानियों के इस स्तर को आगे बढ़ाना चाहिए और अलग-अलग तरह की फिल्में करनी चाहिए क्योंकि किसी न किसी तरह से मेरे सिनेमा के ब्रांड का पर्याय कुछ ऐसा बन चुका है जो सामाजिक बदलाव के लिए बनती हैं।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending