Connect with us

खेल-कूद

भारत-बांग्लादेश टेस्ट में कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं धोनी

Published

on

नई दिल्ली। भारत जल्द ही बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अपना पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेगा। इस मैच में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कॉमेंट्री करते हुए देखे जा सकते हैं। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है।

मैच के प्रसारणकर्ता स्टार स्पोटर्स ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के सामने दिन-रात टेस्ट मैच के लिए जो प्रस्ताव रखा है, उसमें बताया गया है कि भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को इसके लिए बुलाया जाना चाहिए और उनसे इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच के बारे में पूछना चाहिए। प्रसारणकर्ता द्वारा लिखे गए पत्र की प्रति आईएएनएस से पास है।

इसमें लिखा है, “टेस्ट मैच के पहले और दूसरे दिन भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को बुलाया जाए। सभी पूर्व कप्तान मैदान पर मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बाकी की टीम के साथ-साथ बाकी के अतिथियों के राष्ट्रगान के लिए खड़े होंगे। पूरे दिन पूर्व कप्तान बारी-बारी से गेस्ट कॉमेंटटर के तौर पर आएंगे और अपनी टेस्ट इतिहास के अहम पल साझा करेंगे।” ऐसा होता है तो धोनी को पहली बार कॉमेंट्री करते हुए देखा जा सकता है। धोनी को इसके लिए आमंत्रण भी भेजा जा चुका है।

खेल-कूद

ब्रेक से वापस लौटे विराट कोहली, बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते आए नजर

Published

on

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को इंदौर में बच्चों के साथ सड़कों पर क्रिकेट खेलते हुए देखा गया। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए कोहली को आराम मिला था, लेकिन वह टेस्ट सीरीज में खेलने के लिए वापस टीम में कप्तान के रूप में शामिल हो गए हैं। पहला टेस्ट मैच गुरुवार को यहां होल्कर स्टेडियम में शुरू होगा।

कोहली को शहर के बिचोली मारदाना इलाके में एक शूट के दौरान बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए देखा गया। बच्चों के साथ खेलते हुए कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में उन्हें चेक शर्ट और जीन्स पहने बच्चों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है।

कोहली छुट्टी के दौरान अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ भूटान गए थे। उन्होंने इस दौरान अपने सोशल मीडिया हेंडल पर कई फोटो भी शेयर की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending