Connect with us

मनोरंजन

हाउसफुल 4 की शानदार कमाई जारी, सोमवार को कमाए इतने करोड़

Published

on

मुंबई। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 अभी भी लोगों की फेवरेट बनी हुई है। अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है।

मंगलवार को फिल्म ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। फिल्म ने अपनी अच्छी कमाई को मेनटेन रखते हुए लगभग 5.75 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 178.33 करोड़ हो गया है। फिल्म के लगातार अच्छे प्रदर्शन को देखकर माना जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, जॉनी लीवर, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े ने मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फरहाद फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लेकर बिजी हैं। यह साल 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म भी अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे।

 

मनोरंजन

मशहूर संगीतकार प्रीतम के पिता का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती का निधन हो गया है। प्रीतम के दोस्त और जाने-माने सिंगर कैलाश खेर ने सोशल मीडिया पर पर इस बात की जानकारी दी।

कैलाश खेर ने ट्विटर पर प्रीतम के साथ की एक फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना। परिवार को ढांढस मिले यही प्रार्थना। प्रीतम मेरे भाई @ipritamofficial ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत। ॐ नमो: शान्ति. हरि ॐ।

कहा जा सकता है कि प्रीतम के पिता ही उनके पहले गुरू थे। जब वह स्कूल में थे तो उनके पिता ने ही उन्हें गिटार बजाना सिखाया था। बता दें कि प्रीतम कई सुपरहिट फिल्मों में अपने संगीत का जादू दिखा चुके हैं।

कैलाश खेर को भी वह कई फिल्मों के लिए गाना गवा चुके हैं। साल 2005 में चॉकलेट, 2006 में नक्शा और साल 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म में दोनों ने कोलाबोरेट किया था।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending