Connect with us

मनोरंजन

दूसरे दिन फिल्म उजड़ा चमन ने पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

Published

on

नई दिल्ली। पहले दिन एवरेज कलेक्शन करने वाली सनी सिंह की फिल्म ‘उजड़ा चमन’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन रफ्तार पकड़ ली। फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3.30 करोड़ का कलेक्शन किया।

इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 5.65 करोड़ हो गई है। दो दिन में फिल्म के इस कलेक्शन को संतोषजनक कहा जा सकता है। माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में रविवार के दिन भी जबरदस्त उछाल ले सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किए हैं। तरण ने ट्विटर पर उजड़ा चमन के कलेक्शन साझा करते हुए लिखा कि 1 नवंबर को रिलीज  उजड़ा चमन ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 2.35 करोड़ का कारोबार किया। दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 3.30 करोड़ की कमाई की। दोनों दिन का टोटल कलेक्शन 5.65 करोड़ है।

 

मनोरंजन

मशहूर संगीतकार प्रीतम के पिता का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती का निधन हो गया है। प्रीतम के दोस्त और जाने-माने सिंगर कैलाश खेर ने सोशल मीडिया पर पर इस बात की जानकारी दी।

कैलाश खेर ने ट्विटर पर प्रीतम के साथ की एक फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना। परिवार को ढांढस मिले यही प्रार्थना। प्रीतम मेरे भाई @ipritamofficial ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत। ॐ नमो: शान्ति. हरि ॐ।

कहा जा सकता है कि प्रीतम के पिता ही उनके पहले गुरू थे। जब वह स्कूल में थे तो उनके पिता ने ही उन्हें गिटार बजाना सिखाया था। बता दें कि प्रीतम कई सुपरहिट फिल्मों में अपने संगीत का जादू दिखा चुके हैं।

कैलाश खेर को भी वह कई फिल्मों के लिए गाना गवा चुके हैं। साल 2005 में चॉकलेट, 2006 में नक्शा और साल 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म में दोनों ने कोलाबोरेट किया था।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending