Connect with us

प्रादेशिक

शिवसेना नेता का बड़ा बयान-खुद जुटा सकते हैं बहुमत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। शुक्रवार को अपने दिए बयान में संजय राउत ने कहा कि लिखकर ले लीजिए मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा।

इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर भी बीजेपी पर इशरों-इशारों में निशाना साधा। संजय राउत ने ट्विटर पर लिखा, ‘साहेब! मत पालिए, अहंकार को इतना, वक्त के सागर में कई सिकंदर डूब गए।’ हालांकि, इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया गया है लेकिन शिवसेना नेता का इशारा साफ है कि निशाने पर भारतीय जनता पार्टी है।

गौरतलब है कि शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच मुख्यमंत्री पद और कैबिनेट में हिस्सेदारी को लेकर खींचतान चल रही है. भाजपा शिवसेना को मुख्यमंत्री पद देने पर राजी नहीं है लेकिन शिवसेना अपनी मांग पर अड़ी है और हर बार 50-50 फॉर्मूले का हवाला दे रही है।

आध्यात्म

राम मंदिर भूमि पूजन के मुहूर्त को अब 48 घंटे बाकी, घट सकते हैं मेहमान

Published

on

By

अयोध्या में राम मंदिर बनने में अब घंटे दर घंटे कम हो रहे हैं। पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचकर भूमि पूजन करेंगे।

अयोध्या होगी सील, 4 अगस्त से नहीं मिलेगा प्रवेश

 

इस मौके के लिए अयोध्या की गली-गली को सजाया जा रहा है। लेकिन अब जब भूमि पूजन के मुहूर्त को 48 घंटे का वक्त बचा है तब इस भव्य कार्यक्रम में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है ये साफ नहीं हो पाया है।

कोरोना वायरस संकट को देखते हुए मेहमानों को कम किया जा सकता है। लेकिन इन कम मेहमानों में भी कौन आएगा ये पता नहीं चल पाया है।

#rammandir #ayodhya #devdipawali #rama #lordrama

Continue Reading

Trending