Connect with us

प्रादेशिक

महाराष्ट्रः विधायक दल के नेता चुने गए देवेंद्र फडणवीस

Published

on

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच चल रही खींचतान कम होने का नाम नहीं ले रही है।

इस बीच बुधवार को बीजेपी ने विधायक दल की बैठक बुलाई जिसमें एक बार फिर सर्वसम्मति से देवेंद्र फडणवीस को विधायक दल का नेता चुन लिया गया।

महाराष्ट्र विधान भवन में हुई इस बैठक में महाराष्ट्र भाजपा के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल और वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंटीवार ने देवेंद्र फडणवीस को विधायक दल का नेता चुने जाने का प्रस्ताव रखा जिसके बाद सभी विधायकों ने इस पर सहमति जता कर प्रस्ताव को पारित कर दिया।

बुधवार को हुई इस बैठक में भाजपा के सभी विधायक भगवा पगड़ी बांध कर पहुंचे, जहां देवेंद्र फडणवीस का जबरदस्त स्वागत किया गया. केंद्रीय आलाकमान की ओर से नरेंद्र सिंह तोमर, अविनाश राय खन्ना को पर्यवेक्षक बनाया गया है, जो विधायक दल की बैठक में मौजूद रहे।

आध्यात्म

Uttarakhand : 30 नम्बर को होने वाला कार्तिक पूर्णिमा स्नान आयोजन रद्द

Published

on

By

आज से दो दिन के लिए राज्य सीमाएं सील की गई हैं। 30 नम्बर को होने वाले कार्तिक पूर्णिमा का स्नान  भी रद्द किया है, कोरोना को देखते हुए ये फैसला लिया गया है।

सुकमा : आईईडी विस्फोट में एक जवान शहीद

कर्मकांड के लिए आने वाले लोग, रोगी वाहन और सरकारी बसों को रहेगी छूट। हरकी पैड़ी समेत आसपास के गंगा घाटों पर स्नान पर दो दिन रहेगा प्रतिबंध।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून जाने वालों को सीमा से डायवर्ट करके भेजा जा रहा है।इस काम के लिए उत्तराखंड पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है।

Continue Reading

Trending