Connect with us

मनोरंजन

ऐश्वर्या की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, बचाने के लिए दौड़ पड़े शाहरुख खान

Published

on

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा दी गई दिवाली पार्टी में एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल, पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई थी।

इस खबर को फराह खान ने कंफर्म किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्चना सदानंद के लहंगे में लगी आग की स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना सदानंद के लहंगे को दिये से आग लग गई थी। लहंगे में लगी आग को देखते ही शाहरुख खान आग बुझाने के लिए दौड़े।

आग बुझाने की कोशिश में खुद शाहरख भी मामूली रूप से घायल हो गए। अर्चना अभी नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं। उन्हें ICU में रखा गया है। वे 15 फीसदी जल गई हैं।

मिड डे से बातचीत में इस पूरी घटना को बताते हुए सूत्र ने कहा- ”अर्चना अपनी बेटी के साथ कोर्टयार्ड में थी जब उनके लहंगे में आग लगी। हादसे को देख वहां मौजूद लोग शॉक्ड हो गए थे। उन्हें समझ नहीं आया था क्या करना है। लेकिन शाहरुख तुरंत अर्चना की तरफ भागे और वे अपनी जैकेट की मदद से आग को बुझाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान आग की लपटें किंग खान के शरीर पर भी आईं और वे भी मालूमी जल गए।”

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिख रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

Continue Reading

Trending