Connect with us

मनोरंजन

मुश्किल में आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

Published

on

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ रिलीज से पहले विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म ‘उजड़ा चमन’ के निर्देशक अभिषेक पाठक ने बाला की रिलीज पर रोक लगाने के लिए  सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है।

याचिकाकर्ता का कहना है कि बाला के प्रोड्यूसर्स ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है। अब इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट 4 नवंबर को सुनवाई होगी।

उजड़ा चमन के मेकर्स का कहना है कि उनकी फिल्म कन्नड़ मूवी Ondu Motteye Kathe  की रीमेक है और उनके पास ओरीजनल फिल्म के कॉपीराइट हैं। मुंबई मिरर से बातचीत में उजड़ा चमन के डायरेक्ट अभिषेक ने बताया  था- ‘मुझे लगता है कि अच्छी कहानियां ज्यादा से ज्यादा लोग देखें।

मेरी कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज इस तरह के रत्नों को हमेशा ढूंढ़ती रहती है। अलोन और दृश्यम भी ऑफिशियल रीमेक ही हैं। 2018 में हमें Ondu Motteye Kathe की कहानी मिली, इस उद्देश्य के साथ कि इसके नए वर्जन को इस साल यानी 2019 में ही रिलीज कर दिया जाएगा।

मेरी टीम ने इसे 8 नवंबर को रिलीज करने की सलाह दी. जबकि, बाला की टीम शुरू से ही फिल्म के रिलीज डेट को लेकर अनिश्च‍ित है, 22 नवंबर से लेकर 15 नवंबर फिर 7 नवंबर जो कि मेरे फिल्म के बस एक दिन पहले है।’

मनोरंजन

कोरोना से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी वाजिद खान की मौत

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए गए थे कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है।

लेकिन अब इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेमेंट जारी किया गया है। साजिद-वाजिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्टेटमेंट को जारी किया गया।

स्टेटमेंट में लिखा है, ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का 1 जून को दिल का दौरा पड़ने से रात 12.30 बजे निधन हो गया। वह 47 साल के थे। वह गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले साल उनका किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था’।

परिवार ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। उन सभी फैन्स को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी। वाजिद हमारे दिलों में हमेशा बसे रहेंगे’।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending