Connect with us

मनोरंजन

लंदन में अंग्रेजों ने देखी बाहुबली, खड़े होकर बजाई तालियां

Published

on

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली का जलवा दो साल के बाद भी कायम है। प्रभास-अनुष्का शेट्टी स्टारर इस फिल्म का जादू आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। शनिवार 19 अक्टूबर को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में बाहुबली: द बिगनिंग की स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने के बाद लोगों ने फिल्म के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

एसएस राजामौली की इस फिल्म को 148 साल पहले शुरू किए गए द रॉयल अल्बर्ट हॉल में दिखाया गया। आपको बता दें कि यह पहली नॉन इंग्लिश फिल्म है जिसे इस हॉल में प्रदर्शित किया गया था। फिल्म में कंपोजर एमएम कीरावनी द्वारा दिए गए बैकग्राउंड स्कोर को रॉयल फिलारमोनिक ऑर्केस्ट्रा ने परफॉर्म किया। दर्शकों से भरे हॉल में जब फिल्म खत्म हुई तो लोगों ने स्टैंडिंग ओवेशन देकर फिल्म और फिल्म के कलाकारों के प्रति सम्मान और प्यार दिखाया।

बाहुबली के ऑफिशियल ट्व‍िटर हैंडल ने स्टैंडिंग ओवेशन की एक वीडियो शेयर की है। कैप्शन में लिखा है, ‘रॉयल अल्बर्ट हॉल में स्टैंडिंग ओवेशन, जो लोग यहां इस इतिहास (बाहुबली द बिगनिंग) को दोबारा से जीने के लिए आए उनको ढ़ेर सारा सम्मान। थैंक्यू लंदन….हम इस कार्यक्रम को जिंदगी भर याद रखेंगे….बाहुबली की पूरी टीम…’. इस वीडियो में फिल्म के एक्टर्स प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, एसएस राजामौली फिल्म ऑडियंस की तालियों के बीच स्टेज पर एंटर करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

मुंबई। अक्षय कुमार और करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म में अक्षय-करीना के अलावा दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे।

फिल्म में सभी कलाकार कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। गुड न्यूज का ट्रेलर काफी शानदार है। लोगों को भी यह ट्रेलर काफी गुदगुदा रहा है।

फिल्म की कहानी आईवीएफ टेक्नोलॉजी के ईर्द-गिर्द है। जिसे कंफ्यूजन और कॉमेडी के जरिए आगे बढ़ाया गया है। ट्रेलर को देखकर अक्षय के फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। गुड न्यूज का मुकाबला सलमान की फिल्म दबंग 3 से है। सलमान की दबंग 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है ऐसे में गुड न्यूज का कलेक्शन करना एक बड़ी चुनौती साबित होगी।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending