Connect with us

खेल-कूद

रोहित शर्मा का शानदार फॉर्म जारी, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जड़ा दोहरा शतक

Published

on

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर रोहित शर्मा का बल्ले ने जमकर आग उगला।

आखिरी टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए। उन्होंने अपने डबल सेंचुरी के दौरान 28 चौके और 5 छक्के लगाए।

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी मुकाबला रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने अब तक 5 विकेट गंवा कर 383 रन बना लिए हैं।

रोहित शर्मा टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल दोनों में 200+ का स्कोर करने वाले चौथे बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और क्रिस गेल यह कारनामा कर चुके हैं।

टेस्ट और वनडे दोनों में 200+ का स्कोर

सचिन तेंदुलकर

वीरेंद्र सहवाग

क्रिस गेल

रोहित शर्मा

 

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending