Connect with us

प्रादेशिक

लखनऊः सीएम योगी से मिला कमलेश तिवारी का परिवार

Published

on

लखनऊ। कमलेश तिवारी का परिवार सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके लखनऊ स्थित आवास पर पहुंचे। कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और बेटा सीएम योगी से मिलकर आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित आवास पर पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को दिनदहाड़े कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में घुसकर दो हत्यारों ने हत्या कर दी थी। कमलेश की हत्या के बाद देर रात कमलेश का शव महमूदाबाद पहुंचा जहां जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारी परिवारवालों से शव के अंतिम संस्कार के लिए मानमनौवल करते रहे।

परिवार मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग पर अड़ा रहा। कमिश्नर लखनऊ मुकेश कुमार मेश्राम और आइजी जोन एसके भगत महमूदाबाद पहुंचे और परिवार की शर्तों को स्वीकार कर लिया।

दोनों अधिकारियों ने परिवार की मुलाकात योगी आदित्यनाथ से कराने समेत नौ मांगों के सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए। इसके बाद परिवार अंतिम संस्कार करने के लिए राजी हुआ। दोपहर बाद ज्येष्ठ पुत्र सत्यम तिवारी ने मुखाग्नि दी।

प्रादेशिक

अब से निजी क्षेत्र के स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा 50 लाख के बीमा का लाभ

Published

on

By

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने बड़ा ऐलान किया है, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत रु 50 लाख के बीमा का लाभ अब बिहार में निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा।

सरकार के मुताबिक ये लाभ ज़िला प्रशासन द्वारा चिह्नित अस्पतालों को ही मिलेगा और इसी क्रम में 120 निजी अस्पताल चिह्नित किए गए हैं।

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

इस ऐलान के बाद निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को बड़ी राहत मिली है और सभी सरकार के इस फैसले को सराह रहे हैं।

#bihar #covid19 #corona #healthworkers

Continue Reading

Trending