Connect with us

प्रादेशिक

करवा चौथ के दिन पति ने की हैवानियत की हद पार, पत्नी की जीभ काटी

Published

on

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक विचलित कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां करवा चौथ के दिन एक पति ने अपनी पत्नी की जफ काट दी। घटना मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के सरैया गांव की है।

पीड़िता की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद गांव के लोगों ने आरोपी पति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। आरोपी का नाम मो. शकील है।

शकील के इस करतूत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने उसे बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक, आरोपी की दो पत्नियां हैं।

दो सौतन के बीच झगड़े से गुस्साए पति ने अपनी दूसरी पत्नी की जीभ ब्लेड से काट दी। 22 वर्षीय पीड़िता मीना खातून को गंभीर हालत में सकरा रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार कर उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।

एसकेएमसीएच के सर्जरी विभाग के डॉ. अमलेंदु ने बताया कि महिला की जीभ में गंभीर जख्म है, शरीर से खून ज्यादा निकल गया है, हालत नाजुक है।

इस मामले में पीड़िता की मां सकरा फरीदपुर निवासी आयशा खातून ने दामाद व बेटी की सौतन पर एफआईआर दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

प्रादेशिक

कोरोना के बढ़ते मामले पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, 15 जिले के हॉटस्पॉट एरिया होंगे सील

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर उत्तर प्रदेश की सरकार ने बड़ा उठाया है। हर दिन मरीजों की संख्या में होते इजाफे को देखते हुए 15 जिलों के हॉटस्पाट को सील करने का फैसला लिया है। यह वह इलाका होता है जहां

यह आदेश आज रात 12 बजे से लागू हो जाएगा। आदेश लागू होने के बाद इन जिलों में 13 अप्रैल तक कोई भी आवाजाही नहीं होगी। यूपी सरकार ने जिन 15 जिलों के हॉटस्पॉट एरिया को सील करने का फैसला किया है, वह हैं- लखनऊ, आगरा, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर, वाराणसी, शामली, मेरठ, बरेली, बुलंदशहर, फिरोजाबाद, महाराजगंज, सीतापुर और सहारनपुर. इन जिलों को 13 अप्रैल तक पूरी तरह से सील किया जाएगा।

योगी सरकार का कहना है कि इन जिलों को 13 अप्रैल तक पूरी तरह सील कर दिया गया है। इस दौरान कोई दुकानें नहीं खुलेंगी, सिर्फ आश्वयक वस्तुओं की होम डिलिवरी होगी।

इसके साथ ही केवल कर्फ्यू पास वालों को घर से निकलने की इजाजत दी जाएगी। 13 अप्रैल को स्थिति की समीक्षा की जाएगी, उसके बाद आगे का फैसला लिया जाएगा।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending