Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Indian Idol 11: कैंटीन में बर्तन धोता था ये शख्स, गाना सुनकर हैरान हुए तीनों जज

Published

on

Loading

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 शुरू होते ही दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। इंडियन आइडल का ऑडिशन राउंड लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पहले राउंड में प्रतिभाशाली सिंगर्स अपनी आवाज से लोगों के साथ शो के जजों को भी मंत्रमुग्ध कर दे रहे हैं।

हाल ही में सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो डाला गया जिसे देखकर लोगों की उत्सुक्ता काफी बढ़ गई। यह प्रोमो वीडियो कैंटीन में काम करने वाले दिवस कुमार नायक का है। प्रोमो में दिवस को कैलाश खेर का सैय्यां गाना गाते देखा जा सकता है। उनकी आवाज सुनकर तीनों जज भी हैरान रह जाते हैं।

दिवस की गायिकी सुनकर अनु मलिक जमकर उनकी तारीफ करते हैं। वीडियो में अनु कहते हैं- तुम तो सच में सच्चे इंडियन आइडल हो। सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड होने के बाद हर कोई दिवस कुमार नायक की गायिकी को सुनने का इंतजार कर रहा है। इंडियल आइडल का यह एपिसोड जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इंडियन आइडल 11 को नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल डडलानी जज कर रहे हैं। उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण शो होस्ट कर रहे हैं।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending