Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

केली भी बनेंगी रैपर!

Published

on

Loading

रिएलिटी टीवी स्टार केली जेनर रैपर बनना चाहती हैं। वेबसाइट ‘कॉन्टेक्टम्यूजिक डॉट कॉम’ के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि 17 वर्षीया केली रैपर इग्गी एजालिया के नक्शे कदम पर चलते हुए अमेरिकी रैपर टायगा के साथ रिकार्डिग स्टूडियो में काम कर रही हैं।

पत्रिका ‘यूएस स्टार’ के अनुसार एक सूत्र ने बताया, “केली रैपर बनना चाहती हैं। उन्हें रैपर इग्गी एजालिया बेहद पसंद हैं और उन्हें लगता है कि रैपर टायगा की मदद से वह भी उनकी तरह अच्छी रैपर बन सकती हैं।”

केली की मां क्रिस और पिता ब्रूस जेनर अपनी बेटी की महत्वाकांक्षा जानकार बेहद खुश हैं, यहां तक कि टायगा को भी लगता है कि केली में अच्छी रैपर बनने की संभावनाएं हैं।

सूत्र ने बताया, “टायगा को सचमुच लगता है कि केली में प्रतिभा है, लेकिन उनका कहना है कि साथ में गाना रिकार्ड करने की मंजूरी देने से पहले केली को रैप के बोल पर काम करने की और मेहनत करने की जरूरत है।”

Some improvements mobile spyware http://spyappsinsider.com/ i’d like to see I like get mac apps, but it could use some additional features

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending