Connect with us

मुख्य समाचार

लखनऊः पीएम मोदी के फिट इंडिया कैंपेन में पत्रकारों ने की जमकर कसरत

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में चल रही 13वीं यूपी स्टेट कुंगफू चैम्पियनशिप के समापन दिवस पर पत्रकारों के लिए खास तौर पर फिट पत्रकार–सुपरहिट पत्रकार कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर डॉ. एसएम बोबडे, प्रेसिडेंट भारतीय कुंग फू संघ ने कहा कि हम लगातार भारत की कुंग फू कला को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं, जिसमें पत्रकारों के सहयोग की बहुत बड़ी भूमिका है। आज इस आयोजन में शामिल हुआ हर एक पत्रकार साथी बधाई का पात्र है।

इस विशेष आयोजन में यूपी के सैकड़ों पत्रकारों ने एक मंच पर एकत्रित होकर व्यायाम किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कैंपेन 2019 का हिस्सा भी बने। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. एसएम बोबडे, प्रेसिडेंट भारतीय कुंग फू संघ , चंद्रसेन वर्मा, उपाध्यक्ष भारतीय कुंग फू संघ और ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, हेड कोच – ड्रैगन एकेडमी ऑफ मार्शल आर्टस् ने की।

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चंद्रसेन वर्मा, उपाध्यक्ष भारतीय कुंग फू संघ ने कहा कि आज सभी पत्रकारों ने मिलकर पीएम मोदी के सपने (फिट इंडिया कैंपेन 2019) को साकार किया है। इतने बड़े स्तर पर पत्रकारों के लिए ऐसे आयोजन का होना एक बड़ी बात है। आगे भी ऐसे कार्यक्रम होते रहेंगे।

फिट पत्रकार – सुपरहिट पत्रकार कार्यक्रम में राजधानी के कई युवा पत्रकारों के साथ साथ वरिष्ठ पत्रकारों ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, हेड कोच – ड्रैगन एकेडमी ऑफ मार्शल आर्टस् ने पत्रकारों को स्वस्थ्य रहने के लिए कई ज़रूरी व्यायाम शैलियों का अभ्यास कराया व उन्हें अपने दैनिक जीवन में शामिल करने की बात कही।

कार्यक्रम के अंत में सभी पत्रकारों को सम्मान स्वरूप एक-एक टीशर्ट व सर्टिफिकेट दिया गया। सभी पत्रकारों ने इस तरह के विशेष आयोजन के लिए तह-ए-दिल से बधाई दी है।

इसके साथ साथ उत्तर प्रदेश कुंगफू संघ के तत्वावधान में केडी सिंह बाबू स्टेडियम में चल रही यूपी स्टेट कुंग फू चैंपियनशिप के समापन समारोह में विजेताओं को सम्मानित भी किया गया।

 

Continue Reading

मुख्य समाचार

बाइक स्टंट कर रहे लड़कों को टोंकना पड़ा महंगा, युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

Published

on

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स को बाइक से स्टंट कर रहे तीन लड़कों को टोकना महंगा पड़ गया। लड़कों ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बता दें कि 8 जुलाई को रघुबीर नगर के रहने वाले मनीष की तीन नाबालिग लड़कों ने बीच सड़क पर हत्या कर दी। इस दौरान किसी ने भी मनीष को बचाने की कोशिश नहीं की। इसके बाद सड़क पर मनीष की डेडबॉडी काफी देर तक पड़ी रही, लोग गुजरते रहे लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना भी नहीं दी।

मिली जानकारी के मुताबिक़, कुछ दिन पहले कुछ लड़के मनीष की गली से बाइक से स्टंट करते हुए जा रहे थे। जिसके बाद मनीष ने उनमे से एक लड़के को रोककर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वो लड़का अपने घरवालों को बुला लाया और मनीष को जान से मारने की धमकी दी थी।

हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीनों आरोपी नाबालिग लड़कों को पकड़ कर बाल सुधार गृह में भेज दिया है।

#bikestunt #delhi #murder

Continue Reading

Trending