Connect with us

उत्तराखंड

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की वालमीकि समाज के लोगों से शिष्टाचार भेंट

Published

on

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में महर्षि वाल्मीकि की जयंती के अवसर पर विधायक देशराज कर्णवाल के नेतृत्व में वाल्मीकि समाज के लोगों ने शिष्टाचार भेंट की।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने वाल्मीकि समाज के लोगों को महर्षि वाल्मीकि जयंती की शुभकामना दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि महर्षि वाल्मीकि जी ने रामायण के माध्यम से सत्य, कर्तव्यनिष्ठा व सत्मार्ग पर चलने का मार्ग दिखाया। हमें उनकी शिक्षाओं और आदर्शों पर चलकर आगे बढ़ना होगा।

इस अवसर पर विधायक हरभजन सिंह चीमा, सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष अमीलाल वाल्मीकि, अध्यक्ष राज्य मत्स्य सहकारी संघ लि अशोक वर्मा, डा बबीता सोहत्रा, विपिन चंचल, साकेत वाल्मीकि, नीतू वाल्मीकि आदि उपस्थित थे।

उत्तराखंड

जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र

Published

on

देहरादून। नैनीताल फ्लैट्स में आयोजित भव्य समारोह में नवनिर्वाचित अध्यक्ष जिला पंचायत बेला तोलिया व उपाध्यक्ष आनन्द सिंह दरम्वाल को जिलाधिकरी सविन बंसल ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई, इसके उपरान्त अध्यक्ष जिला पंचायत द्वारा सदस्यों को शपथ व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई है।

शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, नैनीताल सांसद अजय भट्ट, शिक्षा एवं पंचायतराज मंत्री अरविन्द पाण्डे भी मौजूद थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending