Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

55 साल की उम्र में गोविंदा ने की दोबारा शादी, बेटी भी थी मौजूद

Published

on

Loading

मुंबई। लंबे समय से फिल्मों से दूर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इन दिनों सुर्खियों में हैं। गोविंदा ने 55 साल की उम्र में दोबारा शादी कर ली है। चौंक गए न? दरअसल, गोविंदा ने दूसरी शादी किसी और से नहीं बल्कि अपनी पत्नी से ही की है।

हाल ही में गोविंदा द कपिल शर्मा शो में नजर आए। इस दौरान गोविंदा ने जमकर मस्ती मजाक किया तो वहीं साथ ही सेट पर ही दोबारा शादी भी कर ली।

आपको बता दें कि गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का एक गाना रिलीज हुआ है। गाने को गजेन्द्र वर्मा ने आवाज दी है और ऑनस्क्रीन टीना के साथ नजर भी आ रहे हैं। ऐसे में गोविंदा अपनी बेटी के गाने का जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो में गजेन्द्र वर्मा, टीना के साथ ही गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता पहुंचे। ऐसे में शो के बीच में गोविंदा ने पत्नी सुनीता की मांग में दोबारा सिंदूर भरकर शादी कर ली। गोविंदा और सुनीता का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending