Connect with us

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, 4 राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों की मौके पर मौत

Published

on

भोपाल। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में सोमवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में 4 राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई।

वहीं, 3 लोग घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चारों मृतक ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में खेलने आए थे। कार में कुल सात हॉकी खिलाड़ी सवार थे।

ये सभी खिलाड़ी होशंगाबाद से इटारसी जा रहे थे। रास्ते में अचानक कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। टक्कर के बाद कार पलट कर सड़क के नीचे जा गिरी। इस हादसे में चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार होशंगाबाद में ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा है। यह सभी उसमें ही भाग लेने के लिए आए थे। टीमों के ज्यादा होने से कुछ खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्था इटारसी में की गई थी। सह सभी खिलाड़ी अपने ही वाहन से इटारसी के लिए निकले थे। पुलिस ने बताया है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और जरूरत पड़ने पर भोपाल स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

प्रादेशिक

ब्रेकिंगः संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

Published

on

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जानकारी के अनुसार सीने में दर्द की शिकायत के  बाद  उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संजय राउत शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद संजय राउत लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे हैं। वह शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं।

उनका इलाज डॉ जेलेल पारकर द्वारा किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि राउत दो दिन पहले भी एक नियमित जांच के लिए अस्पताल आए थे। तब ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम टेस्ट) किया गया था, उसके बाद कुछ जांच की गईं। ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने उन्हें आज ही अस्पताल आने की सलाह दी।

राज्यसभा सदस्य के भाई और शिवसेना के विधायक सुनील राउत ने कहा कि उन्हें कल छुट्टी दी जा सकती है। डॉक्टर शाम को तय करेंगे कि उनकी एंजियोग्राफी करनी है या नहीं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending