Connect with us

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, 4 राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों की मौके पर मौत

Published

on

भोपाल। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में सोमवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में 4 राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई।

वहीं, 3 लोग घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चारों मृतक ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में खेलने आए थे। कार में कुल सात हॉकी खिलाड़ी सवार थे।

ये सभी खिलाड़ी होशंगाबाद से इटारसी जा रहे थे। रास्ते में अचानक कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। टक्कर के बाद कार पलट कर सड़क के नीचे जा गिरी। इस हादसे में चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार होशंगाबाद में ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा है। यह सभी उसमें ही भाग लेने के लिए आए थे। टीमों के ज्यादा होने से कुछ खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्था इटारसी में की गई थी। सह सभी खिलाड़ी अपने ही वाहन से इटारसी के लिए निकले थे। पुलिस ने बताया है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और जरूरत पड़ने पर भोपाल स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

प्रादेशिक

यूपी में आज रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह तक रहेगा लॉकडाउन

Published

on

लखनऊ। कोरोना को देखते हुए यूपी में एक बार फिट लॉकडाउन कर दिया गया है। आज रात 10 बजे से लेकर 13 जुलाई की सुबह पांच बजे तक राज्य में लॉकडाउन लागू रहेगा। इस दौरान सिर्फ आवश्यक सामान की दुकानें और अस्पताल ही खुले रहेंगे। बाकी की सभी चीजों पर पाबंदी रहेगी। इसके लिए राज्य सरकार की ओर से आदेश भी जारी कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि कोविड-19 की वर्तमान स्थिति की समीक्षा और संचारी रोगों (इंसेफेलाइटिस, मलेरिया, डेंगू और कालाजार) के संक्रमण को रोकने के लिए यह निर्णय लिया गया है।

आदेश के मुताबिक, इस दौरान प्रदेश में समस्त कार्यालय, शहरी व ग्रामीण हाट, बाजार, गल्ला मंडी, और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। वहीं आवश्यक सेवाओं में कार्यरत व्यक्तिओं, कोरोना वॉरियर, स्वच्छताकर्मी व डोर स्टेप डिलीवरी से जुड़े लोगों की आवाजाही पर कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा। रेलवे का आवागमन भी पूर्व की तरह ही जारी रहेगा।

#UTTARPRADESH #LOCKDOWN #UPGOVT

Continue Reading

Trending