Connect with us

नेशनल

पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छिनने वाला सोनीपत से गिरफ्तार

Published

on

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ शनिवार को हुई झपटमारी के मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्नेचिंग करने वाले शख्स का नाम नोनू है। आरोपी के पास से पीएम मोदी की भतीजी का सामान भी बरामद किया गया है।

नोनू की गिरफ्तारी सोनीपत के बड़वानी गांव से हुई है। वारदात के बाद जब दिल्ली में आरोपी के ठिकाने पर रेड की गई थी तो ये शख्स पुलिस टीम को देखकर फरार हो गया था, इसके बाद पुलिस टीम ने इसका पीछा किया और सोनीपत से इसे गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों से आरोपियों की पहचान कर ली गई थी। इसके बाद से ही पुलिस इनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इनको जैसे ही पुलिस की भनक लगी ये अपने ठिकानों से फरार हो गए। आखिरकार पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही दूसरा भी पुलिस शिकंजे में होगा.

 

नेशनल

दशहरे पर ताजमहल परिसर में लहराया भगवा झंडा, हो रही जांच

Published

on

By

दशहरे पर ताजमहल परिसर में भगवा झंडा लहराए जाने का मामला सामने आया है। ऐसी जानकारी मिली है कि एक हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने ताजमहल के अंदर घुसकर भगवा झंडा फहराया है।

सुप्रीम कोर्ट ने वर्चुअल रैली करने के हाई कोर्ट के आदेश पर लगाई रोक

लोगों ने भगवा ध्वज और शिव चालीसा का पाठ भी किया। वायरल वीडियो में ताजमहल परिसर में पाथवे पर लगी बेंच के पास भगवा ध्वज लहराने वाले युवक की पहचान हिंदू जागरण मंच युवा के जिलाध्यक्ष गौरव ठाकुर के रूप में हुई है।

गौरव ठाकुर ने बताया कि वह रविवार दोपहर में ताजमहल गए थे। वहां शिव चालीसा का पाठ कर भगवा ध्वज लहराया। सीआईएसएफ कमांडेंट राहुल यादव ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच करा रहे हैं। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

#DUSSEHRA #dussehra #tajmahal #hindu #shivchalisa

Continue Reading

Trending