Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की बढ़ी मुश्किलें, अरेस्ट वारंट हुआ जारी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। अमीषा इस बार टीवी शो बिग बॉस की वजह से नहीं बल्कि धोखाधड़ी के आरोप की वजह से चर्चा में हैं।

रांची कोर्ट ने अमीषा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। चेक बाउंस के आरोप में अमीषा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। अमीषा पर यह आरोप प्रोड्यूसर अजय कुमार ने लगाया है।

अजय का आरोप है कि उन्होंने साल 2018 में फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए 3 करोड़ रुपये उधार दिए थे। इसके बाद वह जब भी अमीषा से पैसे वापस मांगते तो वह इस बात पर कोई न कोई टाल-मटोल कर जाती थीं या कोई प्रतिक्रिया नहीं देती थीं।

बाद में जब फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई तो प्रोड्यूसर ने पैसे मांगे। अमीषा ने ढाई करोड़ का चेक भी दिया। मगर जब चेक को बैंक में लगाया गया तो वह बाउंस हो गया।

इसी मामले में अमीषा के खिलाफ रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का केस चल रहा है। अजय ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद से लेकर अब तक अमीषा से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने एक बार भी रिस्पॉन्ड नहीं किया है।

इसके बाद अमीषा को समन भेजे गए और पैसों को लेकर कोर्ट में कार्रवाई चलती रही। बताते चलें कि 3 करोड़ की धोखाधड़ी मामले की वजह से चर्चाओं में चल रही अमीषा पटेल अपने जमाने में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में शुमार थीं।

अमीषा पर ये भी आरोप हैं कि पैसे मांगने पर उन्होंने मशहूर लोगों के साथ अपनी तस्वीरें दिखाकर धमकाने की भी कोशिश की थी। अमीषा पर ये इस तरह का पहला मामला नहीं है इससे पहले भी उन पर धोधाखड़ी के आरोप लग चुके हैं।

 

मनोरंजन

कोरोना से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी वाजिद खान की मौत

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए गए थे कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है।

लेकिन अब इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेमेंट जारी किया गया है। साजिद-वाजिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्टेटमेंट को जारी किया गया।

स्टेटमेंट में लिखा है, ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का 1 जून को दिल का दौरा पड़ने से रात 12.30 बजे निधन हो गया। वह 47 साल के थे। वह गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले साल उनका किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था’।

परिवार ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। उन सभी फैन्स को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी। वाजिद हमारे दिलों में हमेशा बसे रहेंगे’।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending