Connect with us

प्रादेशिक

संतकबीरनगर में नाव पलटी, 14 लोगों को बचाया गया, 4 महिलाएं लापता

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां घाघरा नदी में एक नाव पलट गई। जानकारी के मुताबिक नाव में 18 लोग सवार थे।

स्थानीय लोगों की मदद से 14 लोगों को रेस्क्यू कर नदी से बाहर निकाल लिया गया है जबकि 4 महिलाएं अभी भी लापता हैं। लापता महिलाओं की तलाश के लिए गोताखारों को बुलाया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक नदी पार कर ग्रामीण खेतों में धान काटने जा रहे थे। यह मामला धनघटा थाना इलाके के चपरा का है। मामले की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर संज्ञान लिया है, साथ ही अधिकारियों को बचाव कार्य तेज करने का निर्देश दिया है।

आध्यात्म

राम मंदिर भूमि पूजन के मुहूर्त को अब 48 घंटे बाकी, घट सकते हैं मेहमान

Published

on

By

अयोध्या में राम मंदिर बनने में अब घंटे दर घंटे कम हो रहे हैं। पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचकर भूमि पूजन करेंगे।

अयोध्या होगी सील, 4 अगस्त से नहीं मिलेगा प्रवेश

 

इस मौके के लिए अयोध्या की गली-गली को सजाया जा रहा है। लेकिन अब जब भूमि पूजन के मुहूर्त को 48 घंटे का वक्त बचा है तब इस भव्य कार्यक्रम में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है ये साफ नहीं हो पाया है।

कोरोना वायरस संकट को देखते हुए मेहमानों को कम किया जा सकता है। लेकिन इन कम मेहमानों में भी कौन आएगा ये पता नहीं चल पाया है।

#rammandir #ayodhya #devdipawali #rama #lordrama

Continue Reading

Trending