Connect with us

मनोरंजन

इस चीज का नाम सुनते ही डर जाते हैं विक्की कौशल!

Published

on

मुंबई। फिल्म उरी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर विक्की कौशल जल्द ही एक हॉरर फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का नाम ‘भूत पार्ट 1- द हॉन्टेड शिप’ है।

एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट पर हामी भरने से पहले उन्होंने इस पर विचार किया था। दरअसल, विक्की को हॉरर फिल्मों से डर लगता है इस वजह से उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर हामी भरने से पहले काफी विचार किया। विक्की ने बताया, ‘मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले सोच रहा था, इसे पढ़ने के बाद नहीं।

स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले मैंने सोचा कि ‘हॉरर? पता नहीं कैसा होगा, क्या होगा?’। मुझे खुद हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है, इसलिए मैं नहीं जानता था। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे डर सा लगा और जैसे-जैसे मैं इसे पढ़ता गया मैं इसमें डूबता गया।’

उन्होंने कहा, ‘एकबार यह सब हो जाने के बाद मैंने अपने दिल की सुनी..यह धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म है, आप जानते हैं कि यह एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस है..तब मैं फिल्म के निर्देशक भानू प्रताप सिंह से मिला, वह इस हॉरर फिल्म के लिए वाकई में उत्साहित थे..हॉरर कुछ ऐसा है जो उन्हें स्वाभाविक रूप से आता है। मैं जानता था कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं।’

फिल्म में विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी को मुंबई के इर्द गिर्द बुना गया है। फिल्म की कहानी बीच के किनारे खड़े एक पुरानी जहाज और एक जोड़े के बारे में है। यह एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है। यह फिल्म पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी।

 

मनोरंजन

13वें दिन वॉर ने किया जबरदस्त कलेक्शन, 276 करोड़ के पार हुई फिल्म

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सोमवार को फिल्म की कमाई में वर्किंग डे के हिसाब से मामूली गिरावट देखने को मिली।

सोमवार को फिल्म ने अच्छा बिजनेस करते हुए 4.40 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 276.40 करोड़ रुपए हो गई है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लगातार अच्छी कमाई से यह फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बड़ी हिट बन गई है।

फिल्म वॉर जल्द ही आने वाले दिनों में कबीर सिंह को पीछे छोड़ नंबर 1 की पोजिशन पर काबिज हो जाएगी। फिल्म का निर्देशन बैंग-बैंग जैसी एक्शन थ्रिलर बना चुके सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending