Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस चीज का नाम सुनते ही डर जाते हैं विक्की कौशल!

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म उरी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर विक्की कौशल जल्द ही एक हॉरर फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का नाम ‘भूत पार्ट 1- द हॉन्टेड शिप’ है।

एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट पर हामी भरने से पहले उन्होंने इस पर विचार किया था। दरअसल, विक्की को हॉरर फिल्मों से डर लगता है इस वजह से उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर हामी भरने से पहले काफी विचार किया। विक्की ने बताया, ‘मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले सोच रहा था, इसे पढ़ने के बाद नहीं।

स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले मैंने सोचा कि ‘हॉरर? पता नहीं कैसा होगा, क्या होगा?’। मुझे खुद हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है, इसलिए मैं नहीं जानता था। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे डर सा लगा और जैसे-जैसे मैं इसे पढ़ता गया मैं इसमें डूबता गया।’

उन्होंने कहा, ‘एकबार यह सब हो जाने के बाद मैंने अपने दिल की सुनी..यह धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म है, आप जानते हैं कि यह एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस है..तब मैं फिल्म के निर्देशक भानू प्रताप सिंह से मिला, वह इस हॉरर फिल्म के लिए वाकई में उत्साहित थे..हॉरर कुछ ऐसा है जो उन्हें स्वाभाविक रूप से आता है। मैं जानता था कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं।’

फिल्म में विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी को मुंबई के इर्द गिर्द बुना गया है। फिल्म की कहानी बीच के किनारे खड़े एक पुरानी जहाज और एक जोड़े के बारे में है। यह एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है। यह फिल्म पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending