Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही वॉर, सोमवार को कमाए इतने करोड़

Published

on

Loading

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर बॉक्स ऑफिस पर हर रोज नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। पहले दिन 53.25 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई के साथ शुरूआत करने वाली इस फिल्म ने अपने पहले सोमवार को भी शानदार कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने छठे दिन लगभग 21 करोड़ की कमाई की है।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 180 करोड़ के करीब पहुंच गया है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में दोनों ही अभिनेताओं के बीच फिल्माए गए एक्शन सीक्वेंस की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म की जबरदस्त कमाई को देखकर ट्रेड एनालिस्ट्स अनुमान लगा रहे हैं कि यह फिल्म जल्द ही 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इससे पहले सिद्धार्थ ऋतिक के साथ फिल्म बैंग-बैंग बना चुके हैं। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending