Connect with us

नेशनल

केंद्रीय मंत्री रामविलास की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती

Published

on

नई दिल्ली। मोदी सरकार के मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत सोमवार को तबीयत बिगड़ गई। वह दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती हैं।

जानकारी के मुताबिक सांस लेने में तकलीफ होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। आपको बता दें कि पासवान सुबह रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल आए थे लेकिन इलाज के लिए उन्हें आज अस्पताल में ही रहना पड़ेगा।

रामविलास पासवान मौजूदा समय में राज्यसभा सांसद हैं और केंद्र सरकार में मंत्री हैं। उनके बेटे चिराग पासवान बिहार के जमुई से लोकसभा सांसद हैं।

रामविलास पासवान को राजनीति का दिग्गज माना जाता है। पिछले 32 सालों में 11 चुनाव लड़ चुके हैं और उनमें से नौ जीत चुके हैं।

हांलाकि इस लोकसभा चुनाव में वह सियासी मैदान में नहीं उतरे। फिर भी सत्रहवीं लोकसभा में उन्होंने मोदी सरकार में एक बार फिर से उपभोक्ता मामलों के मंत्री पद की शपथ ली। रामविलास पासवान के पास छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम करने का अनूठा रिकॉर्ड भी है।

नेशनल

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने शुरू की अपनी राजनीतिक पारी, BJP से जुड़ीं

Published

on

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अपनी राजनीतिक पारी शुरु कर दी है। 29 साल की उम्र में साइना नेहवाल अपनी बड़ी बहन चंद्राशु नेहवाल के साथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से जुड़ गई हैं।

साइना नेहवाल और उनकी बहन चंद्राशु को बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस दौरान बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि आज गर्व की बात है कि साइना नेहवाल आज बीजेपी में शामिल हो रही हैं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद साइना नेहवाल ने कहा कि आज अच्छा दिन है। मैंने कई खिताब जीते हैं, लेकिन आज मैं ऐसी पार्टी में शामिल हो रही हूं, जो देश के लिए इतना अच्छा काम कर रही है। मैं मेहनती खिलाड़ी हूं और मुझे उन लोगों के साथ काम करना पसंद है जो कड़ी मेहनत करते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए साइना नेहवाल ने कहा कि मैं देख सकती हूं कि नरेंद्र मोदी देश के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। मैं राजनीति में नई हूं। मैं मोदी जी से प्रेरित हूं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending