Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो ने तीसरी बार की शादी, बधाई देने पहुंचे कई दिग्गज सितारे

Published

on

Loading

मुंबई। अपने इशारों पर फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स को नचाने वाले कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने तीसरी बार शादी कर ली है। चौंक गए न? दरअसल, रेमो ने अपनी शादी के 20 साल पूरे होने पर अपनी पत्नी लिजेल से तीसरी बार शादी की है।

यह शादी क्रिश्चियन रिति रिवाज से हुई। इस दौरान दोनों के परिवार वाले भी मौजूद रहे। इस शादी में फिल्मी जगत के कई सितारे भी शामिल हुए, लेकिन इस प्रोग्राम को वरुण धवन ने बिल्कुल खास बना दिया।

रेमो की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के एक्टर वरुण धवन ने इसे बेहद खास बताया है। वरुण धवन के शादी समारोह की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में श्रद्धा कपूर और लिजेल भी हैं।

वरुण धवन की तस्वीर के साथ उनका कैप्शन और भी खास है। वरुण धवन ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर  शेयर करते हुए लिखा, रेमो डिसूजा और लिजेल बधाई हो, लोग एक बार नहीं कर पाते और आपने तीन बार कर ली।

आपको बता दें कि वरुण धवन जल्द ही रेमो डिसूजा की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में वरुण के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर नूरा फतेही और प्रभु देवा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending