Connect with us

मनोरंजन

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो ने तीसरी बार की शादी, बधाई देने पहुंचे कई दिग्गज सितारे

Published

on

मुंबई। अपने इशारों पर फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स को नचाने वाले कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने तीसरी बार शादी कर ली है। चौंक गए न? दरअसल, रेमो ने अपनी शादी के 20 साल पूरे होने पर अपनी पत्नी लिजेल से तीसरी बार शादी की है।

यह शादी क्रिश्चियन रिति रिवाज से हुई। इस दौरान दोनों के परिवार वाले भी मौजूद रहे। इस शादी में फिल्मी जगत के कई सितारे भी शामिल हुए, लेकिन इस प्रोग्राम को वरुण धवन ने बिल्कुल खास बना दिया।

रेमो की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के एक्टर वरुण धवन ने इसे बेहद खास बताया है। वरुण धवन के शादी समारोह की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में श्रद्धा कपूर और लिजेल भी हैं।

वरुण धवन की तस्वीर के साथ उनका कैप्शन और भी खास है। वरुण धवन ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर  शेयर करते हुए लिखा, रेमो डिसूजा और लिजेल बधाई हो, लोग एक बार नहीं कर पाते और आपने तीन बार कर ली।

आपको बता दें कि वरुण धवन जल्द ही रेमो डिसूजा की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में वरुण के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर नूरा फतेही और प्रभु देवा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिख रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

Continue Reading

Trending