Connect with us

मनोरंजन

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में आखिरकार कर ही दिया खुलासा

Published

on

आखिरी बार पर्दे पर फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि वे आगामी एक या दो महीने में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वे फिलहाल दो, तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। बॉलीवुड के किंग खान ने इस बात का खुलासा मुंबई में गुरुवार को डिज्नी के स्वामित्व वाले स्टार इंडिया नेटवर्क के दूसरे सीजन ‘टेड टॉक्स इंडिया : नई बात’ के शुभारंभ के दौरान किया। इस दौरान उनके साथ टीईडी के प्रमुख क्रिस एंडरसन, स्टार इंडिया (हिंदी एंटरटेनमेंट) के अध्यक्ष गौरव बनर्जी और स्टार इंडिया के प्रबंध निदेशक संजय गुप्ता भी मौजूद थे।

हालिया मीडिया रिपोटरे में इस बात का जिक्र किया गया था कि शाहरुख यशराज फिल्म्स के ‘धूम 4’ में नजर आ सकते हैं। एक अन्य अफवाह ये थी कि अभिनेता क्वेंटिन टारानटिनोस के ‘किल बिल’ के हिंदी रीमेक में अभिनय करने वाले हैं। वहीं एक अन्य रिपोर्ट में शाहरुख के ‘डॉन 3’ की तैयारी में लगे होने की बात कही गई थी। अन्य लोगों का कहना है वे अली अब्बास जफर या फिर राजकुमार हिरानी के साथ किसी परियोजना पर काम कर रहे हैं।

इस पर हंसते हुए शाहरुख ने कहा, “दरअसल, मैंने संजय (गुप्ता), गौरव (बनर्जी) और उदय (शंकर; स्टार एंड डिज्नी इंडिया के अध्यक्ष और द वॉल्ट डिज्नी कंपनी, एशिया पैसिफिक के अध्यक्ष) से बात की है और यह वही मंच है, जहां मैं इसके बारे में घोषणा करना चाहता हूं। मैं जल्द यहां आऊंगा और इसके बारे में सभी को बताऊंगा। टेड टॉक मेरी नई फिल्म होगी।”

वहीं गंभीर होते हुए उन्होंने आगे कहा, “खैर ये रही मजाक की बात। मैं कुछ समय लेने की सोच रहा हूं। मैं दो-तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और इंशाल्लाह, जैसे ही वे तैयार होते हैं, मैं भी तैयार हो जाउंगा, क्योंकि मैं जिन लोगों के साथ काम कर रहा हूं उनमें से ज्यादातर अभी व्यस्त हैं। ऐसे में इंशाल्लाह, मैं खुद ही इसकी घोषणा करूंगा। मेरे ख्याल से तब तक के लिए अफवाहों को उड़ते रहने दीजिए, यह अच्छा है, क्योंकि इनसे मुझे कुछ आइडिया मिले हैं।”

मनोरंजन

नसीरूद्दीन शाह की बेटी पर लगा ये गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

मुंबई। फिल्म एक्टर नसीरूद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर वर्सोवा स्थित एक पशुचिकित्सा क्लीनिक ने मारपीट का आरोप लगाया है। हीबा पर आरोप है कि 16 जनवरी को उन्होंने वहां काम करने वाली 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने ने हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसी संस्था की तरफ से जानवरों के इलाज के लिए ये पशुचिकित्सा क्लीनिक चलाया जाता है।

16 जनवरी को हीबा की वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली दोस्त सुप्रिया शर्मा ने अपनी दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए स्लॉट बुक किए थे।

सुप्रिया किसी कारण से क्लीनिक नहीं जा पाईं तो दोस्त की मदद के लिए हीबा बिल्लियों संग वहां पहुंची थीं। लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं की जा सकी।

माना जा रहा है कि इसी के बाद हीबा की दो महिला कर्मचारियों संग झड़प हो गई। हीबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई करते दिख रही हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending