Connect with us

मनोरंजन

वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दूसरे दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ 2 अक्टूबर को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पहले दिन 53.25 करोड़ की कमाई कर पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ चुकी इस फिल्म ने गुरूवार को भी अच्छा बिजनेस किया।

वर्किंग डे होने के बावजूद गुरूवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी देखने को मिली। दूसरे दिन फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 24.35 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म ने दो दिनों में 77.70 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म तीन दिनों में आसानी से 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में टाइगर और ऋतिक की अदाकारी की जमकर तारीफ हो रही है।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इससे पहले सिद्धार्थ ऋतिक रोशन के साथ फिल्म बैंग-बैंग बना चुके हैं। यह फिल्म भी एक एक्शन फिल्म थी जिसमें ऋतिक दमदार भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 184 करोड़ का बिजनेस किया था।

मनोरंजन

साढ़े पांच घंटे तक चली दीपिका से पूछताछ, जवाबों से संतुष्ट नहीं एनसीबी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पेश हुईं।

साढ़े पांच घंटे की पूछताछ के बाद शन‍िवार को दीप‍िका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है लेक‍िन कहा जा रहा है कि ये पूछताछ अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। एनसीबी के सवालों की लिस्ट अभी भी बाकी है।

बताया जा रहा है कि दीपिका ने पूछताछ में ड्रग चैट की बात मान ली है, लेकिन उन्होंने खुद ड्रग लेने से इनकार कर दिया है। हालांकि सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी दीपिका के जवाबों से अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं है।

Continue Reading

Trending