Connect with us

प्रादेशिक

परिवार के साथ थाने पहुंचे आजम खान, बंद कमरे में हो रही है पूछताछ

Published

on

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान बयान दर्ज कराने के लिए रामपुर के महिला थाने में पहुंचे हैं।

आजम के साथ उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम भी बयान दर्ज कराने के लिए थाने में मौजूद हैं। फिलहाल रामपुर के महिला थाने में एसआईटी आजम खान से जौहर यूनिर्सिटी मामले में पपूछताछ कर रही है।

क्या है मामला?

आजम खान पर आरोप है कि उन्होंने जौहर यूनिर्सिटी का निर्माण किसानों की जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा कर किया है। इस मामले में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज किए जा चुके हैं।

जांच के लिए एसपी अजयपाल शर्मा ने विशेष जांच दल बनाया है। दल ने बयानों के लिए बुलाया था। सोमवार को ही आजम ने महिला थाने पहुंचकर एसआइटी से चार दिन का समय मांगा गया था, जो उन्हें दे दिया गया था।

इसके बाद फिर चार अन्य मुकदमों में नोटिस जारी कर दिया गया। इसमें उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए एक दिन का ही समय दिया गया था।

प्रादेशिक

हैदराबाद एनकांउटरः आरोपियों के शव लेने से परिजनों ने किया इनकार

Published

on

नई दिल्ली। दिशा के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद उनके परिजनों ने शवों को लेने से इनकार कर दिया है।

जानकारी के अनुसार अब सभी शवों का अंतिम सरकार तेलंगाना पुलिस कर सकती है। आपको बता दें कि इस एनकांउटर को लेकर कुछ लोग जश्न मना रहे हैं, जबकि कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं।

इस बीच साउथ के एक्टर अभिनेता राजशेखर ने हैदराबाद एनकाउंटर का समर्थन किया है। उन्होंने डॉ दिशा के परिजनों से मुलाकात की और सरकार व पुलिस की कार्रवाई की तारीफ की। इस दौरान तेलुगु अभिनेता राजशेखर ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को हीरो करार दिया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending