Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

पहले टेस्ट में रोहित शर्मा ने लगाया शतक, भारत की ठोस शुरूआत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। विशाखापत्तनम में बुधवार से शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ठोस शुरूआत की है। इस मैच से टेस्ट टीम में बतौर ओपनर डेब्यू करने वाले रोहित शर्मा ने पहले दिन ही शतक लगातार भारत को मजबूत शुरूआत दिलाई। टीम इंडिया ने 59.1 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 202 रन बना लिए हैं।

भारत की ओर से शानदार बैटिंग करते हुए रोहित शर्मा 115 रनों नॉट आउट बैटिंग कर रहे हैं वहीं मयंक अग्रवाल भी 84 रन बनाकर क्रीज पर उनका भरपूर साथ दे रहे हैं। फिलहाल स्टेडियम में खराब रोशनी की वजह से खेल को रोका गया है।

डेब्यू ओपनर रोहित का शतक

रोहित शर्मा ने शानदार खेल दिखाते हुए अपने ओपरन के तौर पर अपने पहले ही टेस्ट में शतक ठोक दिया है। रोहित ने 154 गेंदों में 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से 115 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

रोहित के टेस्ट करियर का यह चौथा शतक है। रोहित ने 54वें ओवर की आखिरी गेंद पर सिंगल लेकर शतक पूरा किया। शतक के लिए उन्होंने 154 गेंदों का सामना किया।

रोहित के टेस्ट करियर पर नजर डाली जाए तो उन्होंने 2013 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ शतक लगाकर शानदार आगाज किया था, लेकिन उसके बाद उन्हें अपना स्थान बनाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

 

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending