Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ड्रीम गर्ल की जबरदस्त कमाई सोमवार को भी जारी, अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने से एक कदम दूर आयुष्मान

Published

on

Loading

मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ वर्किंग डे होने के बावजूद बाक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ड्रीम गर्ल का टिकट खिड़की पर धमाकेदार कमाई का सिलसिला तीसरे हफ्ते भी जारी है।

फिल्म ने रविवार को 6.30 करोड़ की जबरदस्त कमाई करने के बाद सोमवार को भी अच्छी कमाई देखने को मिली। सोमवार को फिल्म ने गिरावट के बावजूद 2 करोड़ रुपए की कमाई की जिसे वर्किंग डे के लिहाज से अच्छा माना जा सकता है।

इसी के साथ फिल्म ने अब तक 129 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म जल्द ही आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बधाई हो को पीछे छोड़ देगी।

फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। ड्रीम गर्ल को देखने के बाद हर कोई आयुष्मान खुराना की जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग की तारीफ कर रहा है। फिल्म का निर्देशन राज शानडिल्य ने किया है। इससे पहले राज कई सुपरहिट फिल्म के डायलॉग्स लिख चुके हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending