Connect with us

प्रादेशिक

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, बंगाल में लागू होगा NRC

Published

on

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में नेशनल सिटिजन रजिस्टर (एनआरसी) को लागू किए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है।

बुधवार को विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में सरकार बनने के बाद अवैध प्रवासियों को बाहर निकाला जाएगा। कार्यक्रम में उन्होंने कहा, “भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव के तौर पर मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि एनआरसी को लागू किया जाएगा लेकिन किसी भी हिंदू को देश नहीं छोड़ना होगा। प्रत्येक हिंदू को नागरिकता दी जाएगी।”

उन्होंने टीएमसी की ओर इशारा करते हुए कहा, “कुछ लोग हैं जो असत्य फैलाने और लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।” आपको बता दें कि राज्य में एनआरसी लागू करने के कयासों के बीच लोगों ने अपने जरूरी दस्तावेज इक्ठ्ठा करना शुरू कर दिया है।

हालांकि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आश्वासन दिया है कि उनके राज्य में एनआरसी नहीं होगा फिर भी सरकारी दफ्तरों के बाहर लोगों की लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं।

प्रादेशिक

VIDEO : इलाज के लिए अस्पताल आई बुज़ुर्ग महिला को गार्ड ने लातों से मारा, पुलिस करेगी कार्रवाई

Published

on

By

यूपी के प्रयागराज ज़िले में इंसानियत शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक गार्ड बुजुर्ग महिला को बेहरहमी से लातों से मार रहा है। महिला को बड़ी ही बर्बरता से ये शख्स पीट रहा है, जिसमें महिला काफी असहाय दिखाई दे रही है।

 

आपको बता दें कि ये बुजुर्ग ग़रीब महिला इलाज़ कराने SRN हॉस्पिटल पहुँची थी, जहां उसके साथ ये हिंसा की गई है।

अस्पताल में तैनात इस गार्ड का नाम संजय मिश्रा बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रशासन से गार्ड को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ साथ भविष्य में ऐसी घटनाएं न हो इसके लिए सावधानी बरतने की बात कही है।

#prayagraj #crime #Uttarpradesh #srnhospital

 

Continue Reading

Trending