Connect with us

मनोरंजन

वॉर फिल्म का प्रमोशन एक साथ नहीं करेंगे टाइगर-ऋतिक, ये बड़ी वजह आई सामने

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। दोनों के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच फिल्म को लेकर एक नई बात सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का प्रमोशन टाइगर और ऋतिक एकसाथ नहीं करेंगे।

अगर आप इसके पीछे दोनों के बीच कोई अनबन होने की बात सोच रहे हैं तो बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माता उनकी ऑन-स्क्रीन दुश्मनी को ऑफ-स्क्रीन भी दर्शाना चाहते हैं।

निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “‘वॉर’ जैसी बड़ी फिल्म में दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार हैं और हम चाहते हैं कि दर्शक पहली बार ऋतिक और टाइगर को एक साथ बड़े पर्दे पर ही देखें। उन्हें एक-दूसरे को टक्कर देते देखने के जादू को हम खराब नहीं करना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि फिल्म देखने तक दर्शकों की जिज्ञासा बनी रहे। ऋतिक और टाइगर ने एक-दूसरे से बेरहमी से लड़ाई की है और हम इस ऑन-स्क्रीन दुश्मनी को ऑफ-स्क्रीन चर्चा का विषय बनाना चाहते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “वे फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक साथ मंच साझा नहीं करेंगे।”

एक सूत्र ने बताया, “निर्माताओं ने फैसला किया है कि ऋतिक और टाइगर प्रमोशन के दौरान नहीं मिलेंगे! वे सब कुछ अलग-अलग कर रहे होंगे और लगातार दोनों के बीच ‘वॉर’ वाली स्थिति बनी रहेगी। निर्माता चाहते हैं कि दर्शक पहली बार बड़े पर्दे पर ऋतिक और टाइगर को साथ देखें!” यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

मनोरंजन

कोरोना से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी वाजिद खान की मौत

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए गए थे कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है।

लेकिन अब इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेमेंट जारी किया गया है। साजिद-वाजिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्टेटमेंट को जारी किया गया।

स्टेटमेंट में लिखा है, ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का 1 जून को दिल का दौरा पड़ने से रात 12.30 बजे निधन हो गया। वह 47 साल के थे। वह गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले साल उनका किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था’।

परिवार ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। उन सभी फैन्स को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी। वाजिद हमारे दिलों में हमेशा बसे रहेंगे’।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending