Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

ट्रंप और पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेकर रातोंरात स्टार बन गया ये 9 साल का बच्चा

Published

on

नई दिल्ली। टेक्सास के ह्यूस्टन में रविवार को हुए हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 50 हजार भारतीयों को संबोधित किया।

इस दौरान वहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहे। यह पहला मौका था जब पीएम मोदी और ट्रंप ने किसी कार्यक्रम के दौरान एक साथ मंच साझा किया।

इस बीच इस कार्यक्रम से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक 9 साल के बच्चे का है जो ट्रंप और पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेता दिख रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद यह बच्चा रातोंरात स्टार बन चुका है। हर कोई इस बच्चे के बारे में जानना चाहता है कि पीएम मोदी और ट्रंप के साथ सेल्फी लेता यह बच्चा आखिर है कौन? आज हम आपके लिए इस बच्चे की पूरी जानकारी ले आए हैं….

बच्चे का नाम सात्विक हेगड़े बताया है। वहीं उसके माता-पिता का नाम प्रभाकर हेगड़े एवं मेधा हेगड़े हैं। वह उत्तर कन्नड़ जिले का रहने वाला है।

बच्चे की योग में काफी ज्यादा दिलचस्पी है। योगा कार्यक्रम खत्म होने के बाद सात्विक लाइन में खड़े थे और तभी उन्हें ट्रंप और मोदी के साथ सेल्फी लेने का सुनहरा मौका मिल गया।

अन्तर्राष्ट्रीय

एक ऐसा देश जहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए ‘सरकार’ पैसे देती है

Published

on

By

हर देश में प्रॉस्टीटूशन यानि वैश्यावृति काफी सक्रिय तौर पर चल रहा है, फिर चाहे वो हमारा देश ही क्यों न हो। वेश्यावृति का कारोबार हमारे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है।

कुछ देशों में इसे कानूनी घोषित कर दिया तो कही इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

दुनिया में हर देश की सरकार अपने देश की वृत्ति को आगे बढ़ने के लिए जनता की मदद करती है, लेकिन इस देश में परै महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए उसका खर्च सरकार देती है।

हम बात कर रहे हैं नीदरलैंड की जहां सरकार कॉल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे देती है। जानकारी के मुताबिक, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है।

Continue Reading

Trending