Connect with us

प्रादेशिक

अवैध संबंध के शक में शख्स ने की पत्नी की हत्या, शव के साथ किया ये काम

Published

on

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के प्रेमनगर इलाके में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद शख्स थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर अपना जुर्म कबूल कर लिया।

शख्स ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि पत्नी की हत्या के बाद उसकी डेड बॉडी को उसने सेप्टिक टैंक में डाल दिया है। जुर्म कबूलने के बाद शख्स को पुलिस ने  हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस थाने में फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने पत्नी के शव के टुकड़े कर सेफ्टी टैंक में डाल दिया था। सेफ्टी टैंक खाली करवाने के लिए गाड़ी मंगवाई गई है। इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। चारों ओर सन्नाटा पसरा है।

प्रादेशिक

एनकांउटर में ढेर हुआ दिल्ली का सबसे बड़ा डॉन

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिनदहाड़े एक एनकाउंटर में दिल्ली के सबसे बड़े डॉन शिव शक्ति नायडू को मार गिराया है। यूपी पुलिस ने मेरठ के कंकरखेड़ा में इस एनकांउटर को अंजाम दिया। पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ लगभग आधे घंटे तक चली। बता दें नायडू पर पुलिस ने एक लाख रुपये का ईनाम भी रखा था।

पुलिस ने नायडू के एनकाउंटर के बाद वहां से एक कार्बाइन, एक डबल बैरल बंदूक, भारी मात्रा में कारतूस और लूटी हुई फॉर्च्यूनर एसयूवी कार बरामद की है जो उसने कुछ दिनों पहले दिल्ली-देहरादून हाइवे पर लूटी थी।

बताया जा रहा है कि दिल्ली का रहने वाला शक्ति नायडू एक दिन पहले ही दिल्ली-देहरादून हाइवे से फॉर्च्यूनर एसयूवी कार लूटकर भागा था। पुलिस को उसकी लोकेशन कंकरखेड़ा थाना इलाके के वैष्णो धाम मे मिली थी।

एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार के मुताबिक कंकरखेड़ा में नायडू की लोकेशन मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जैसे ही इसकी खबर एक मकान में छिपे नायडू को मिली अंदर से पुलिस पर फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और जब कमरे से गोलियों की आवाज आनी बंद हो गई तो टीम अंदर गई। अंदर नायडू घायल पड़ा था जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

एनकाउंटर के दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। मुठभेड़ के दौरान सीओ जितेंद्र सरगम बदमाशों की गोली से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एसएसपी की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी बदमाशों की गोली लग गई थी लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending