Connect with us

प्रादेशिक

आकाश विजयवर्गीय का एक और वीडियो वायरल, खलनायक गाने पर डांस करते आए नजर

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आकाश खलनायक फिल्म के गाने ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर इंदौर में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर आयोजित एक कार्यक्रम का है।

इस पार्टी में विजयवर्गीय ने गरीब बच्चों को निशुल्क कॉपियां बांटी और उनके साथ कुछ वक्त बिताया। इस दौरान आकाश ने उनके लिए गाना भी गाया। इसके बाद वहां मौजूद बच्चों की मांग पर आकाश विजयवर्गीय संजय दत्त की फ़िल्म खलनायक के गाने ‘नायक नहीं…खलनायक हूं मैं’ गाने पर भी थिरके। वायरल वीडियो में आकाश विजयवर्गीय अपने समर्थकों और बच्चों के साथ ‘खलनायक’ गाने पर डांस करते दिख रहे हैं।’

गौरतलब है कि करीब दो महीने पहले एक वीडियो की वजह से आकाश विजयवर्गीय विवादों में घिर गए थे। वीडियो में आकाश इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर को बैट से पीटते नजर आए थे।

इस घटना के बाद आकाश को जेल की हवा भी खाना पड़ी थी और भोपाल की विशेष अदालत से उन्हें कुछ दिन बाद ज़मानत मिली थी।

 

प्रादेशिक

लखनऊ जिला जेल में दो दर्जन कैदियों की तबीयत अचानक हुई खराब, सामने आई ये वजह

Published

on

By

लखनऊ की जिला जेल में दो दर्जन कैदियों की तबीयत एक साथ बिगड़ने से हड़कंप मच गया है। गलत दवा खाने से कैदियों की हालत बिगड़ गई है। कैदियों के हाथ, पैरों में अकड़न आ गई और कैदी कोई काम नहीं कर पा रहे हैं। कैदियों को बेहोशी आने लगी है और वो बैरक में गिरने लगे हैं।

जेलकर्मियों ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी, कैदियों को जेल की अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। कैदियों को इलाज मिलने से अब तबियत में सुधार है। जेल अधिकारियों ने जांच में पाया कि गलत दवा के रिएक्शन के कारण कैदियों की तबियत खराब हुई थी। जेल प्रशासन ने दोषी फार्मासिस्ट आशीष वर्मा को इस लापरवाही के लिए उन्हें नोटिस दिया गया है और स्थिति को स्पष्ट करने के लिए जवाब मांगा गया है।

CORONA : यूपी में कोरोना ने एक बार फिर तोड़ा पुराना रिकॉर्ड, एक दिन में आए 5130 नए कोरोना मामले

जेल अधीक्षक आशीष तिवारी ने कहा कि मंगलवार सुबह कैदियों की गलत दवा की वजह से तबियत खराब हो गई। उन्होनें बताया कि किएंटी एलर्जी सिट्रीजन दवा दी जानी थी लेकिन फार्मासिस्ट ने उसकी जगह हेलो पेरिडोल दवा दे दी। गलत दवा के कारण कैदियों को भारीपन महसूस होने लगा।

#lucknow #jail #prison #prisoners #uppolice

Continue Reading

Trending