Connect with us

मनोरंजन

मशहूर निर्देशक श्याम रामसे का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। 80 के दशक में हॉरर फिल्में बनाकर लोगों को डराने वाले मशहूर निर्देशक श्याम रामसे का बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 67 साल के थे।

न्यूमोनिया की वजह से उन्हें सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था। श्याम रामसे के एक रिश्तेदार ने बताया कि ‘स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से उन्हें आज सुबह ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। न्यूमोनिया से उनका अस्पताल में निधन हो गया।’ श्याम रामसे के परिवार में उनकी दो बेटियां साशा और नम्रता हैं।

श्याम को उनकी हॉरर फिल्मों की वजह से हमेशा याद किया जाएगा। कम बजट में हॉरर फिल्म बनाने की शुरूआत करने का श्रेय रामसे को जाता है।

रामसे ब्रदर्स ने 1970 और 1980 के दशक में कम बजट में हॉरर फिल्में बनाईं जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा। माना जाता है कि इन हॉरर फिल्मों के पीछे असली सोच श्याम रामसे की होती थी।

उन्होंने ‘दो गज जमीन के नीचे’, ‘और कौन’, ‘अंधेरा’, ‘घूंघरू की आवाज’, ‘दरवाजा’, पुराना मंदिर’ और ‘वीराना’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था।

Continue Reading

नेशनल

भद्दा बयान : मौत के बाद मोदी-ट्रंप से भी ज्यादा लोकप्रिय हो गए सुशांत – माजिद मेमन

Published

on

By

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता माजिद मेमन ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भद्दा बयान दे दिया है। माजिद मेमन ने कहा है कि सुशांत अपने जीवन में उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए है।

एनसीपी नेता ने कहा, ‘प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है।’ इसके साथ साथ उन्होंने इस मुद्दे पर कई सवाल भी खड़े किए हैं।

जन्माष्टमी स्पेशल : सिर्फ भगवान ही नहीं, क्यों सबसे महान भी हैं श्री कृष्ण, जानिए पूरी कहानी

मेमन ने कहा कि जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता बनाई रखनी पड़ती है। महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में उठाए जा रहे हर कदम को सार्वजनिक करना सच्चाई पर प्रभाव डालता है।

#NCP #sushantsinghrajput #SSR #PMMODI #TRUMP

Continue Reading

Trending