Connect with us

मनोरंजन

मशहूर निर्देशक श्याम रामसे का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। 80 के दशक में हॉरर फिल्में बनाकर लोगों को डराने वाले मशहूर निर्देशक श्याम रामसे का बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 67 साल के थे।

न्यूमोनिया की वजह से उन्हें सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था। श्याम रामसे के एक रिश्तेदार ने बताया कि ‘स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से उन्हें आज सुबह ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। न्यूमोनिया से उनका अस्पताल में निधन हो गया।’ श्याम रामसे के परिवार में उनकी दो बेटियां साशा और नम्रता हैं।

श्याम को उनकी हॉरर फिल्मों की वजह से हमेशा याद किया जाएगा। कम बजट में हॉरर फिल्म बनाने की शुरूआत करने का श्रेय रामसे को जाता है।

रामसे ब्रदर्स ने 1970 और 1980 के दशक में कम बजट में हॉरर फिल्में बनाईं जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा। माना जाता है कि इन हॉरर फिल्मों के पीछे असली सोच श्याम रामसे की होती थी।

उन्होंने ‘दो गज जमीन के नीचे’, ‘और कौन’, ‘अंधेरा’, ‘घूंघरू की आवाज’, ‘दरवाजा’, पुराना मंदिर’ और ‘वीराना’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर ‘पानीपत’ की धीमी शुरूआत, पहले दिन कमाए महज इतने करोड़

Published

on

मुंबई। आशुतोष गोवारिकर की महत्वकांक्षी फिल्म पानीपत बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत को फर्स्ट डे उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिली है।

फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स का पूरा साथ मिला है। लगभग सभी समीक्षकों ने फिल्म की तारीफ की है।

इसके अलावा लोगों को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स से उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकती है।

ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि अपने पहले वीकेंड में फिल्म 15+ करोड़ का बिजनेस कर सकती है। बता दें कि फिल्म का मुकाबला कार्तिक आर्यन स्टारर पति पत्नी और वो से है।

मुदस्सर अजीज की इस फिल्म ने पहले दिन की कमाई ने पानीपत को पीछे छोड़ दिया है। पहले दिन पति पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending