Connect with us

मनोरंजन

लगातार चौथे दिन ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Published

on

मुंबई। 13 सितंबर को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस तहलका मचा रही है। फिल्म ने 4 दिनों में जबरदस्त कमाई करते हुए 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म की कहानी लोगों का काफी पसंद आ रही है। ड्रीम गर्ल देखने के बाद लोग इस कॉमेडी एंटरटेनर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के आंकड़े शेयर करते हए लिखा- फिल्म को सफलता मिल रही है. चौथे दिन कमाई में थोड़ी बहुत गिरावट आई है।

शुक्रवार को फिल्म ने 10.05 करोड़, शनिवार को 16.42, रविवार को 18.10 करोड़ और सोमवार को फिल्म ने 7.43 करोड़ का कलेक्शन किया। भारत में ड्रीम गर्ल ने कुल 52 करोड़ कमा लिए हैं।

फिल्म का निर्देशन राज शान्डिल्य ने किया है। इससे पहले राज कई सुपरहिट फिल्मों के डायलॉग्स लिख चुके हैं। फिल्म के कलेक्शन को देखकर यह फिल्मी दिग्गजों को उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द की 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

मनोरंजन

तापसी पन्नू की दादी का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू की दादी का निधन हो गया है। यह जानकारी खुद तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “परिवार के इस पीढ़ी की आखिरी सदस्य, जो हमें हमेशा के लिए एक खालीपन के साथ छोड़कर चली गईं..बीजी.”

तापसी पन्नू की इस पोस्ट पर थप्पड़ के को-स्टार पावेल गुलाटी, तुषार हीरानंदानी और निधी सिंह सहित कई सेलेब्स ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट्स करते हुए अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बता दें कि तापसी एक फैमिली पर्सन है। वो अपनी फैमिली के बेहद करीब है और पार्टियों से दूर रहना पसंद करती हैं। वो अपनी दादी के काफी करीब थी।

वक्र फ्रंट की बात करें तो तापसी मिताली राज की बायोपिक और एक स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि राकेट में नजर आने वाली है। वहीं उनकी पिछली फिल्म थप्पड़ दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending