Connect with us

प्रादेशिक

कर्नाटक के मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा-पाक समर्थक मुसलमानों ने नहीं दिया बीजेपी को वोट

Published

on

नई दिल्ली। कर्नाटक सरकार के मंत्री के एस ईश्वरप्पा ने मुस्लिम समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया है। ईश्वरप्पा ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि देशभक्त मुसलमानों ने तो बीजेपी को वोट दिया है, लेकिन जो कोई पाकिस्तान के समर्थक है और देश विरोधी हैं, ऐसे मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया है।

आपको बता दें कि के एस ईश्वरप्पा कर्नाटक सरकार में ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, ‘अखंड भारत हर किसी की तमन्ना है। ऐसा इसलिए नहीं हो पा रहा है, क्योंकि राजनीतिक नेताओं के एक वर्ग को डर है कि उन्हें मुसलमानों का वोट नहीं मिल पाएगा।’

ईश्वरप्पा ने आगे कहा, ‘मैं तो कहता हूं कि जो भी मुसलमान देश से प्यार करता है, वो बीजेपी को जरूर वोट करेगा। सिर्फ पाकिस्तान समर्थक ही ऐसा करने से हिचकिचाएंगे।’

प्रादेशिक

यूपी बोर्ड के स्टूडेंट्स का जल्द खत्म होगा इंतजार, इतने दिनों के बाद आ सकता है रिजल्ट

Published

on

लखनऊ। यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स का इंतजार जल्द खत्म होने जा रहा है। दरअसल, बोर्ड ने रिजल्ट जारी करने को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैँ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की कक्षाओं की बोर्ड परिक्षाओं के परिणामों की घोषणा जून माह के अंत तक की जा सकती है। हालांकि माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं करायी गयी है।

बता दें कि यूपी बोर्ड के 90 फीसदी से अधिक कॉपियों का मूल्यांकन पूरा होने के साथ ही बच्चों को मिले अंक विषयवार अंकपत्र पर चढ़ाए जाने लगे हैं। जिस तेजी से मूल्यांकन हुआ है, अब परिणाम जून अंत तक आने की पूरी संभावना बन गई है।

इसी के साथ परीक्षा में सम्मिलित 50 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार भी पूरा हो जाएगा। मूल्यांकन और परिणाम तैयार करने की शासनस्तर पर लगातार समीक्षा भी हो रही है।

23 मई तक कुल 3.10 उत्तरपुस्तिकाओं में से सवा दो करोड़ से अधिक का मूल्यांकन हो चुका था। अब तक 90 प्रतिशत से अधिक कॉपियां जांची जा चुकी है और इस हफ्ते सभी 281 केंद्रों पर मूल्यांकन पूरा हो जाएगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending