Connect with us

प्रादेशिक

आईटी कंपनी की बिल्डिंग में बम की अफवाह से मची अफरा-तफरी

Published

on

नई दिल्ली। मंगलवार की रात चेन्नई के एक आईटी कंपनी में बम अफवाह से बिल्डिंग में अफरा-तफरी मच गई। दरअसल, कंधनचावाडी की आईटी कंपनी में करीब 8.30 बजे किसी शख्स ने कॉल किया और बिल्डिंग में बन होने की बात कही।

पुलिस के मुताबिक जिस समय कॉल आई उस उस समय बिल्डिंग में करीब 100 कर्मचारी मौजूद थे। बम की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बिल्डिंग को खाली करा दिया।

इसके बाद बम निरोधक दस्ते ने पूरे बिल्डिंग की जांच की। इस दौरान कोई बम नहीं मिला। पुलिस अब उस शख्स की तलाश में जुट गई है जिसने फोन पर यह अफवाह उड़ाई थी।

प्रादेशिक

वाराणसी: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Published

on

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस ने 50 लाख के इनामी बदमाश मोनू सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मोनू सिंह सनी गिरोह का शार्प शूटर था। एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह गोली लगने से घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान 50 हजार का इनामी बदमाश है। शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी।

सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending