Connect with us

प्रादेशिक

वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Published

on

साभार ANI

अहमदाबाद। गुजरात के वडोदरा के एसएसजी हॉस्पिटल में मंगलवार को भीषण आग लग गई। जानकारी के मुताबिक आग अस्पताल के बाल चिकित्सा विभाग में लगी है।

आग की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और बचाव व राहत कार्य शुरु कर दिया। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है।

आग किन कारणों से लगी अभी इसका पता नहीं चल सका है। आग की खबर मिलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। अफरा-तफरी के माहौल में अस्पताल प्रशासन ने किसी तरह बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला।

अस्पताल प्रशासन ने तुरंत दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां अभी भी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं।

प्रादेशिक

व्यापमं घोटालाः सभी आरोपी दोषी करार, 25 नवंबर को अदालत सुनाएगी फैसला

Published

on

भोपाल। मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। साल 2013 में व्यापमं पुलिस भर्ती घोटाले में स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने सभी 31 आरोपियों को दोषी करार दिया है।

दोषियों की सजा का एलान 25 नवंबर को होगा। सीबीआई की ओर से 31 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

मध्यप्रदेश में सीबीआई के विशेष अदालत ने गुरुवार को पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2013 में हुए घोटाले की सुनवाई पूरी कर इस मामले में 31 आरोपियों को दोषी करार दिया गया है। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसबी साहू की अदालत में यह सुनवाई हुई।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending