Connect with us

प्रादेशिक

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस को दिया झटका, पार्टी को कहा अलविदा

Published

on

नई दिल्ली। नॉर्थ मुंबई से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है। उर्मिला को नॉर्थ मुंबई से चुनाव लड़ाया गया था।

उन्हें भाजपा के गोपाल शेट्टी ने 4.6 लाख वोटों ने हराया था। कांग्रेस छोड़ने के पीछे का कारण उर्मिला ने पार्टी हो रही अंदरूनी गुटबाजी को बताया है।

आपको बता दें कि उर्मिला ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस का दामन थामा था। फिल्मी दुनिया में लोकप्रिय होने के बावजूद उन्हें नॉर्थ कांग्रेस से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

इस फैसले के बाद उर्मिला ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि मुंबई कांग्रेस बड़े लक्ष्यों पर ध्यान देने की जगह उनका इस्तेमाल कर राजनीति कर रही है।

जारी बयान में उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से इस्तीफा दे चुकी हूं। मैं पहली तब इस्तीफा के बारे में सोचना शुरू कर दिया जब मेरे बार-बार के प्रयास के बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया गया और बाद में तब के मुंबई कांग्रेस के प्रमुख मिलिंद देवड़ा को पत्र लिखा था। बाद में मेरे पत्र को लीक कर दिया गया जो कि गोपनीय था। यह मेरे साथ विश्वासघात था।

उन्होंने आगे कहा कि कहने की जरूरत नहीं है कि पार्टी में किसी भी व्यक्ति ने मेरे बार-बार के विरोध के बावजूद माफी नहीं मांगी। उन्होंने आरोप लगाया कि मुंबई उत्तर में कांग्रेस के घटिया प्रदर्शन के लिए विशेष रूप से जिन लोगों का मेरे पत्र जिक्र था, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई बल्कि उन्हें नए पदों से पुरस्कृत किया गया।

प्रादेशिक

लखनऊः पान मसाला कारोबारी पर दिनदहाड़े हमला, नौकर की गोली मारकर हत्या

Published

on

लखनऊ। लखनऊ मे एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ बदमाशों चौक स्थित पान मसाला एजेंसी पर दिनदहाड़े लूट के बाद नौकर की हत्या कर फरार हो गए।

बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर काम कर रहे नौकर को गोली मारकर पैसों भरा बैग छीन लिया। घायल कर्मचारी को आनन फानन ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

चौक थाना क्षेत्र के नादान महल रोड पर राम निवास सुनील कुमार की पान मसाले की एजेंसी पर दिन दहाड़े गोली चल गई। दोपहर दो बजे के करीब दुकान पर कर्मचारी सुभाष बैठा हुआ था।

अचानक ही वहां दो बाइक सेे चार बदमाश आ गए और सुभाष से पैसों भरा बैग छीनने लगे। सुभाष ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश है।

घटना के बारे मौके पर तमाम आला अधिकारी। पहुंच गए और उन्होंने मामले की छानबीन शुरू की। लेकिन हत्यारों का कोई सुराग पुलिस को नहीं लगा। पुलिस कमिश्नर लखनऊ सुजीत पांडे ने बताया कि बाइक सवार चार बदमाश आए थे।

जिन्होंने हत्या के और लूट की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की तलाश कर रही है वह इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending