Connect with us

मनोरंजन

लोगों को पसंद आई सुशांत की फिल्म छिछोरे, साहो के लिए बन सकती है खतरा

Published

on

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। कॉलेज के 7 दोस्तों के ईर्द-गिर्द घूमती फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

फिल्म देखने वाले दर्शक सिनेमाघरों से बाहर निकलकर फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर भी छिछोरे को लेकर रिएक्शन्स आने शुरू हो गए हैं।

एक शख्स ने फिल्म के बारे में बात करते हुए लिखा- इस साल देखी गई श्रेष्ठ फिल्मों में से एक। टीचर्स डे पर पैरेंट्स और बच्चों को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। खूब सारा ड्रामा, मस्ती और सबक। मुझे पसंद आई। नितेश तिवारी एक अद्भुत स्टोरी टेलर हैं।

एक शख्स ने लिखा मैं व्यक्तिगत रूप से आप सभी को ये फिल्म देखने की सलाह देता हूं। ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। ये एक बहुत जरूरी फिल्म है। फिल्म में जीवन की महत्ता और संघर्ष जारी रखने की कहानी है। आप ये फिल्म अपने परिवार के साथ जाकर देख सकते हैं।

दंगल फेम नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर अहम रोल निभाया है। फिल्म को पहले दिन मिले रिस्पॉन्स से प्रभास की फिल्म साहो के लिए खतरे की घंटी बज गई है। छिछोरे रिलीज होने के अब तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही साहो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल सकती है।

प्रादेशिक

हिंदी फिल्मोद्योग को बढ़ाने के लिए योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

Published

on

By

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी तैयार करेंगे। अब तक देश- दुनिया में सबसे बड़े हिंदी फिल्मोद्योग के रूप में मुंबई को ये दर्जा प्राप्त है लेकिन योगी के बयान से मुंबई पीछे खिसक सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन कर रहे थे एक दूसरे को डेट, इस बड़ी हस्ती ने किया खुलासा

फिल्म सिटी, फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। उन्होंने इसके लिए भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को अपने आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मेरठ मंडल के मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद व बुलंदशहर जिलों के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

#yogiadityanath #chiefminister #uttarpradesh #filmcity

Continue Reading

Trending