Connect with us

नेशनल

शिवकुमार की गिरफ्तारी पर राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान, कहा-ये बदले की राजनीति

Published

on

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी पार्टी के संकटमोचक और वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंगलवार को राहुल ने ईडी द्वारा डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी को बदले की राजनीति करार दिया है।

बुधवार को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी बदले की राजनीति को दर्शाता है। राहुल गांधी का कहना है कि सरकार विरोधियों को निशाना बना रही है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा है कि विरोधियों को परेशान करने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि मंगलवार को डीके शिवकुमार को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद बुधवार को उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया जहां सुनवाई चल रही है।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 14 दिन की कस्टडी मांगी है। अडिशनल सॉलिसिटर जनरल के एम नटराजन ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग को जांच के दौरान विभिन्न जगहों से कई अहम दस्तावेज और पैसे मिले हैं।

वहीं डीके शिवकुमार के वकील ने कोर्ट में दो अर्जी दाखिल की हैं। पहली अर्जी में रिमांड को चुनौती दी गई है. दूसरी में जमानत याचिका दाखिल की गई है।

नेशनल

कृषि बिलों को लेकर एनडीए पर हरसिमरत कौर बादल ने एक बार फिर साधा निशाना

Published

on

By

कृषि बिलों को लेकर एनडीए पर हरसिमरत कौर बादल ने एक बार फिर निशाना साधा है। एनडीए के पुराने साथियों में से एक शिरोमणि अकाली दल ने गठबंधन से अलग होने का फैसला कर लिया है।

अकाली दल एनडीए से बाहर हो गया, जिसके बाद शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रियंका गांधी ने कृषि बिलों को लेकर भाजपा सरकार पर बोला हमला

” एनडीए और भाजपा पर हमला बोला। हरसिमरत कौर ने ट्वीट कर भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए पर हमला बोला और लिखा कि ये वो एनडीए नहीं है।” अपने ट्वीट में हरसिमरत कौर बादल ने लिखा।

#nda #badal #bjp #agriculturebills #akalidal #harsimratkaur

Continue Reading

Trending